HEADLINES


More

बल्लभगढ़ में रहा है चहुंमुखी विकास : कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा

Posted by : pramod goyal on : Thursday 27 January 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 बल्लभगढ़, 27 जनवरी। हरियाणा कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि विधानसभा बल्लभगढ़ में लगातार चहुंमुखी विकास कार्यों की झड़ी लगी हुई है। हरियाणा सरकार ने बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विकास में धन की कमी नहीं छोड़ी है।

           इसी कड़ी में आज परिवहनखनन एवं कौशल विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज वीरवार को बल्लभगढ़ भाटिया कॉलोनी के सी ब्लॉक में करीब 54 लाख के विकास कार्यों का शुभारंभ किया गया है।  परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा भाटिया कालोनी में मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे और स्थानीय लोगों के हाथ नारियल फुड़वाकर सी ब्लॉक में बनाई जाने वाली आरएमसी सड़कों के कार्य का शुभारंभ किया। परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने कहा कि भाटिया कॉलोनी सी ब्लॉक में पहले ना तो पीने के पानी की लाइन थी और ना ही सीवर की लाइन थी। उन्होंने बताया कि यहां पानी और सीवर की लाइन का कार्य पूरा हो चुका है और अब इस ब्लॉक की सड़कों को आरएमसी से बनवाया जा रहा है।

           परिवहन एवं खनन मन्त्री मूलचंद शर्मा ने स्थानीय लोगो से कहा कि वे स्वयं बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में 2014 से पहले और 2014 के बाद के कार्यो का आंकलन करके देख ले,


 खुद ही पता चल जाएगा कि भाजपा सरकार से पहले बल्लबगढ की तस्वीर कैसी थी। उन्होंने कहा कि पहले बल्लबगढ में काली सड़के और काली कमाई का काम चलता था। आज पूरे शहर में एतिहासिक विकास कार्य हुए है। आने वाले समय मे बल्लभगढ़ के लोगो को सरकारी कामों के लिए एक ही छत के नीचे अधिकारी मिलेंगे। स्थानीय लघु सचिवालय  की इमारत का कार्य अंतिम चरण में चला हुआ है। उन्होंने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में भी बल्लभगढ़ के अंदर हरियाणा सरकार ने नई स्कूल की इमारते देकर यहां के बच्चों के भविष्य को सुधारने के लिए अहम कार्य किया है। परिवहन मंत्री ने हरियाणा के यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल का बल्लभगढ में चल रहे विकास कार्यो के लिए धन्यवाद जताया है।

इस अवसर पर पार्षद दीपक यादवलखन बेनीवालबृजलाल शर्मापारस जैनसुषमा यादवराजेश यादवअशोक ढिल्लोवीरेंद्र भारद्वाजजय प्रकाश लालायशपाल यादवउमा शंकर सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।


No comments :

Leave a Reply