HEADLINES


More

निगमायुक्त यशपाल ने सहायक अभियंताओं/ कनिष्ठ अभियन्ताओं, सफाई निरीक्षकों/एएसआई/सफाई दरोगा के साथ ऑनलाईन बैठक की

Posted by : pramod goyal on : Friday 28 January 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद 28 जनवरी 2022। निगमायुक्त यशपाल ने निगम के सहायक अभियंताओं/ कनिष्ठ अभियन्ताओं, सफाई निरीक्षकों/एएसआई/सफाई दरोगा के साथ एक ऑनलाईन बैठक की और बैठक में फरीदाबाद 311 ऐप के माध्यम से सफाई कर्मचारियों की हाजरी का निरीक्षण करने, विभिन्न अनियमित्ताऐं जैसे-दुकानदारों द्वारा सरकारी जमीनों पर कब्जा करना, कूड़ा-कर्कट इधर-उधर फैंकना, सरकारी इमारतों पर पोस्टर लगाना आदि के खिलाफ चालान जारी करने बारे निर्देश दिये।

इसी श्रृंखला मंे उपस्थिति का निरीक्षण करने के लिए सहायक अभियंताओं/ कनिष्ठ अभियन्ताओं, सफाई निरीक्षकों/एएसआई/सफाई दरोगा की विभिन्न टीमों का गठन किया गया और इन टीमों ने 27 और 28 जनवरी को फरीदाबाद 311 ऐप के माध्यम से सुबह 8 बजे और दोपहर 1 बजे उपस्थिति का निरीक्षण किया और अपनी-2 रिपोर्ट निर्धारित प्रोफार्मा में 3.00 बजे अतिरिक्त निगमायुक्त कार्यालय में भेजी।
निगमायुक्त ने बताया कि 27.01.2022 के निरीक्षण के दौरान कुल 2906 कर्मचारियों में से 327 कर्मचारी अनुपस्थित पाये गये जबकि 28.01.2022 के निरीक्षण के दौरान 124 कर्मचारी अनुपस्थित पाये गये। इन सभी अनुपस्थित कर्मचारियों के विरूद्ध नियमानुसार कार्यवाही की जायेगी।
निगमायुक्त ने आगे बताया कि ऐसे निरीक्षण वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा भी समय-2 पर किये जायेंगे।


No comments :

Leave a Reply