HEADLINES


More

कर्मचारियो ने निगमायुक्त को अपनी समस्याओ से अवगत कराया

Posted by : pramod goyal on : Monday 3 January 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 3 जनवरी। नगर निगम के आयुक्त यशपाल यादव ने आज निगम की विभिन्न शाखाओं का दौरा किया और समस्त स्टाफ गण और अधिकारियों को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं दी। इस मौके पर निगमायुक्त ने निगम के दिन प्रतिदिन के कार्य को प्रभावी एवं कुशल सूनिश्चित करने के लिए सभी ब्रांचों के अधिकारियों और कर्मचारियों को सुबह 9.00 बजे आने और शाम 5.00 बजे जाने के भी निर्देश दिए। उन्होंने प्रत्येक ब्रांच के अधिकारियों और कर्मचारियों को कहा कि आपके कार्यालय में जितने भी लम्बित काम पड़े हुए है उनको शीघ्र अति शीघ्र निपटाए और अगर किसी एक कर्मचारी पर काम का ज्यादा बोज है तो उसके कार्यभार को दूसरे कर्मचारी को देकर निपटाएं ताकि काम में देरी न हो और सभी कार्य समय पर निपट सकें। इस मौके पर निगमायुक्त ने अधिकारियो को अपने अधीनिस्थ कर्मचारियो से सहानूभूति व्यवहार करने तथा ईमानदारी, कुश्लता, एवं समयवंद् तरीके से कार्य करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए कहा, कुछ कर्मचारियो ने निगमायुक्त को अपनी समस्याओ से अवगत कराया इस पर आयुक्त महोदय ने जल्द ही उनका निवारण करने का आश्वासन दिया। कोविड-19 और आमिक्रोन के प्रकोप को देखते हुए निगमायुक्त ने निगम में सभी अधिकारी व कर्मचारियों को 2 गज की दूरी का पालन करेंने और माॅस्क लगाने के लिए कहा।

निगमायुक्त ने निगम में आने वाले लोगों  से भी आह्रवान किया कि कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए फेस मास्क का प्रयोग करें और उचित दूरी बनाकर रखें तथा समय-समय पर अपने हाथों को सैनेटाइज करें। क्योकि निगम ने अधिकांश सेवाओं को आॅनलाईन कर दिया है, आमजन घर बैठे ही इन सेवाओं का लाभ उठा सकते है और जब तक जरूरी न हो घरों से बाहर न निकलें और अति आवश्यक होने पर ही नगर निगम में आए, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए एक-दूसरे से दो गज की दूरी बनाकर रखें।
इस मौके पर निगमायुक्त के अतिरिक्त निगमायुक्त इन्द्रजीत कुलडि़या सहित निगम के अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों ने फूलो के बुक्के देकर नववर्ष की बधाई दी। इस अवसर पर मुख्य अभियन्ता विरेन्द्र कर्दम, क्षेत्रिय एवं कराधान अधिकारी (मु0) विजय सिंह, निगमायुक्त की सचिव रवि वासुदेवा, प्रेम चंद वशिष्ठ सहित अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।


No comments :

Leave a Reply