HEADLINES


More

निगमायुक्त यशपाल यादव ने मुख्यालय की विभिन्न शाखाओं (लेखा, न्यायवादी तथा स्थापना शाखा) का औचक निरीक्षण किया

Posted by : pramod goyal on : Thursday 20 January 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 20 जनवरी। निगमायुक्त यशपाल यादव धीरे-धीरे निगम कि कमियों को दुरुस्त कर रहे है। उन्होंने पिछले कुछ समय में निगम की छवि को सुधारने के लिए अच्छी खासी मेहनत की है। इसी कड़ी में निगमायुक्त ने आज प्रातः 9ः15 बजे नगर निगम


मुख्यालय की विभिन्न शाखाओं (लेखा, न्यायवादी तथा स्थापना शाखा) का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान लगभग 46 अधिकारी/कर्मचारी अपने-अपने कार्यालय मेें अनुपस्थित पाये गये। इन सभी अनुपस्थित अधिकारियों/कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है कि वे आज सुबह देर से आने का कारण स्पष्ट करें तथा यह चेतावनी भी दी कि यदि वे भविष्य में देर से कार्यालय आयेंगे तो नियमानुसार विभागीय कार्यवाही की जायेगी।

इस बारे निगमायुक्त ने बताया कि 3 जनवरी को उन्होंने सभी विभागाध्यक्षों को निर्देश दिये थे कि वे समय पर कार्यालय आयें और अपने अधीनस्थ कर्मचारियों की उपस्थिति कम से कम महीने में 8 बार चेक करें तथा इनकी रिपोर्ट स्थापना शाखा में भिजवायें ताकि उनके खिलाफ अनुशासनात्मिक कार्यवाही की जा सके। अधिकारियों के अनुपस्थित होने पर तथा उनके द्वारा 3 जनवरी को दिये गये निर्देशों की पालना न करने बारे भी स्पष्टीकरण मांगा और उनको आदेश दिये गये कि भविष्य में उपरोक्त निर्देशों की पालना न करने पर विभागीय कार्यवाही की जायेगी।

No comments :

Leave a Reply