HEADLINES


More

अनाज मंडी बल्लभगढ़ में चलाया गया स्वच्छता अभियान

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 4 January 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 स्वच्छता अभियान के अंतर्गत भारतीय जनता पार्टी व्यवसायिक प्रकोष्ठ के आग्रह पर अनाज मंडी में स्वच्छता अभियान चलाया गया। जिला संयोजक विमल खंडेलवाल ने बताया कि पूरे फरीदाबाद में नगर निगम आयुक्त के द्वारा युद्ध स्तर पर स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है। हम सभी का भी यही उद्देश्य है कि हमारा फरीदाबाद स्मार्ट सिटी में अव्वल नंबर पर रहे। इसके लिए हम


सबको मिलकर प्रयास करना पड़ेगा। जहां पर साफ सफाई नहीं हो रही है, वहां पर निगम के कर्मियों को अवगत करा कर उनका सहयोग करना हमारा कर्तव्य है। आज की साफ सफाई अभियान में मार्केट कमेटी, एन एच आई टीम, नगर निगम के कर्मचारी उपस्थित होकर बहुत दिनों से जमा खाते को सफाई करने का कार्य किया गया। वह साथी सभी दुकानदारों को सफाई के प्रति अवगत कराया गया। सभी दुकानदार भाइयों ने विश्वास दिलाया कि नगर निगम के द्वारा चलाए जा रहे स्वच्छता अभियान में हम हर तरीके से पूरा सहयोग करेंगे। विशेष रुप से ध्यान रखा जाएगा। कहीं पर भी गंदगी जमा ना हो। शहर हमारा है, जिम्मेदारी हमारी है, आज की साफ सफाई के लिए सभी व्यापारियों ने निगम निगम के आयुक्त यशपाल यादव, पार्षद राकेश गुजर्र मार्केट कमेटी सचिव रिशिपाल व सभी कर्मियों का भी धन्यवाद ज्ञापित किया।

मौके पर सभी दुकानदारों ने कार्य की भरपूर प्रशंसा की भारतीय जनता पार्टी व्यवसायिक प्रकोष्ठ जिला संयोजक विमल खंडेलवाल, वरिष्ठ समाजसेवी बिशन चंद बंसल, हितेश गर्ग, नरेश कुमार, कल्लू फौजदार, सनी, बॉबी, अनिल,राजन एवं अन्य सभी ने सहयोग देने का विश्वास दिलाया।

No comments :

Leave a Reply