HEADLINES


More

अब परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के ऐच्छिक कोष से गलियों का निर्माण कार्य शुरू --- टिपरचंद शर्मा

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 11 January 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 बल्लबगढ, 11 जनवरी - हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने बनिया बाडा में पिछले काफी समय से ठेकेदार की लापरवाही के चलते रुके हुए सड़क के कार्य को देखते हुए ठेकेदार को ब्लैक लिस्ट कराने के बाद अपने ऐच्छिक कोष से गलियों के निर्माण कार्य को शुरू करा दिया है। बता दें कि बनिया बाडा में प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने करीब 50 साल पुरानी सीवर लाइन को हटवा कर नई सीवर लाइन और नई पीने के पानी  की लाइन डलवाने का काम किया है। उसके बाद नई आरएमसी सड़को का काम शुरू कराया था, लेकिन सड़क बनाने वाले ठेकेदार की लापरवाही के चलते ही इस काम में


देरी हो गई थी, ठेकेदार के समय पर काम न करने पर उसे ब्लैक लिस्ट करवाया गया है ताकि भविष्य में इस तरीके से ठेकेदार लापरवाही ना बरतें। 

बनिया बाडा में चले हुए सड़क के कार्य के निरीक्षण के लिए आज परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा के बड़े भाई श्री टिपरचंद शर्मा पहुंचे, उन्होंने लोगों से कहा कि जल्द ही सभी सड़के बनकर तैयार हो जाएगी। श्री टिपरचंद शर्मा ने  लोगों से कहा कि बल्लभगढ़ क्षेत्र का विकास ही उनकी पहली प्राथमिकता है और बल्लभगढ़ शहर में विकास की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा जनता की मूलभूत सुविधाओं को पूरा कराने के लिए हमेशा सजग रहते है उन्होंने कहा कि यहाँ के विधायक और सरकार में मंत्री मूलचन्द शर्मा बल्लभगढ़ की जनता को किए हुए वादों पर खरा उतरने का काम करेगें। इस मौके पर उनके साथ मुख्यमंत्री निगरानी समिति बल्लभगढ़ के चेयरमैन श्री पारस जैन भी मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply