HEADLINES


More

मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने 33 लाख की लागत से बनने वाली आरएमसी सड़क का किया उद्घाटन

Posted by : pramod goyal on : Saturday 8 January 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 08 जनवरी। केंद्रीय ऊर्जा एवं परिवहन राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने शनिवार को सेक्टर 37 में 33 लाख की लागत से बनने वाली आरएमसी सड़क का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने वहां मौजूद लोगो से कहा कि आज देश व प्रदेश में साफ़ और ईमानदार छवि वाली सरकार है। फरीदाबाद में परिवर्तन ऐसे ही नहीं आया। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल की प्रदेश के विकास के लिए बेहतर इच्छा शक्ति है और हमारी साफ़ नियत भी यही है। उन्होंने कहा कि आज सेक्टर 37 के दोनों तरफ हाई-वे रोड है। अगले छह से सात महीने के बीच फरीदाबाद से गुरुग्राम मेट्रो रेल का काम भी शुरू


हो जायेगा। इस 30 किलोमीटर लम्बी मेट्रो रेल परियोजना के लिए सारा खर्च हरियाणा सरकार द्वारा ही किया जा रहा है। जब तक कनेक्टिविटी सही नहीं होगी तब तक फरीदाबाद का पूर्ण विकास नहीं होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार फरीदाबाद के विकास में कोई भी कमी नहीं छोड़ेगी और भाजपा सरकार में फरीदाबाद में लगातार विकास कार्य हो रहे हैं। हमने पक्ष या विपक्ष किसी के भी क्षेत्र में सड़के जो टूटी थी उनको बनवाया है।  

उन्होंने सेक्टर 37 के निवासियों से कहा कि उनके एरिया में कोई भी पार्क में किसी भी प्रकार की कोई कमी हो या कोई सड़क निर्माण कराना हो तो वो हमे बताये हम जल्द से जल्द उस कमी को दूर करेंगे। सरकार के पास विकास कार्यों को करवाने के लिए पूरा बजट है और वह विकास कार्यों में किसी भी तरह की बांधा को नहीं आने देंगे।

इस मौके पर वहां उपस्थित स्थानीय निवासियों ने बिजली की ओवरलोड की समस्या के बारे में बताया तो उन्होंने तुरंत बिजली अधिकारियों से फोन पर संपर्क कर उनसे इस समस्या का जल्द से जल्द निपटारा करने के आदेश दिए। इस मौके पर कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

No comments :

Leave a Reply