HEADLINES


More

22 वर्षीय गुमशुदा युवती की हत्या के मामले में आरोपी सिंहराज को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Saturday 8 January 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:*  आपको बता दें कि दिनांक 31 दिसंबर की रात मृतक युवती के परिजनों ने पुलिस थाना ओल्ड में युवती के लापता होने की शिकायत दी। शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई। दिनांक 5 जनवरी को आरोपी ने फोन करके युवती के परिजनों को बताया कि उसने युवती की हत्या करके उसका शव सेक्टर 17 नहर पुल के पास झाड़ियों में फेंक दिया है। पुलिस ने बताए गए स्थान से युवती का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया तथा आरोपी की धरपकड़ के लिए कई स्थानों पर रेड डाली परंतु पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए आरोपी लगातार प्रयासरत रहा परंतु सफल नहीं हो पाया।


पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा द्वारा मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करते हुए आरोपी की धरपकड़ के लिए दिए गए निर्देश के तहत एसीपी क्राइम सुरेंद्र श्योराण को मामले की जिम्मेवारी सौंपी गई। एसीपी क्राइम की अगुवाई में गठित की गई टीम ने पुलिस टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपी को फरीदाबाद के वजीरपुर मास्टर रोड से काबू किया गया ।

प्राथमिक पूछताछ में फरीदाबाद के जसाना निवासी 54 वर्षीय आरोपी सिंहराज ने बताया कि वह सिटी हॉस्पिटल में गार्ड की नौकरी करता है। युवती पलवल के थाना चांदहट एरिया की रहने वाली है और भूपानी में उसका ननिहाल है जहां वह काफी समय से अपने नाना नानी के पास ही रह रही थी। आरोपी तथा युवती के नाना नानी करीब 10 साल से एक दूसरे को जानते थे। दिनांक 31 दिसंबर को जब युवती ओल्ड सब्जी मंडी से ऑटो में बैठकर चली तो आरोपी ने उसे 17-18 के चौक पर बुला लिया। वहां से आरोप में युवती को साइकिल पर बैठाकर नहर के पास झाड़ियों में ले गया और वहां पर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और उसका मोबाइल फोन अपने साथ लेकर फरार हो गया। मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपी को अदालत में पेश करके 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है जिसमें हत्या के कारणों तथा वारदात में प्रयोग मोबाइल तथा कपड़े बरामद किए जाएंगे।

No comments :

Leave a Reply