HEADLINES


More

सेक्टर-24 में ग्रीन बैल्ट व 25 में बनेंगे चार पार्क* :- *मूलचंद शर्मा

Posted by : pramod goyal on : Saturday 29 January 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 बल्लबगढ,29 जनवरी।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज शनिवार को सेक्टर -24 व 25 को सवा तीन करोड़ रुपये के विकास कार्यों  सौगात दी है।
परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने सेक्टर- 25 और सेक्टर -24 में करीब 3 करोड़ 23 लाख के कार्यो का शिलान्यास किया है। इन विकास कार्यों में सेक्टर- 25 में बनेंगे 4 पार्क वही सेक्टर - 24 में करीब 3 किलोमीटर लंबी ग्रीन बेल्ट बनेगी। 
 प्रदेश के परिवहन,खनन विभाग के कैबिनेट मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार में विकास कार्यो के लिए धन की कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा वार्ड - 1 में और औद्योगिक सेक्टरों में भी जमकर वि

कास कार्य चल रहे हैं।
प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए खजाने के द्वार खोल रखें है। इसी बदौलत से बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में चहुंमुखी विकास करवाएं जा रहे हैं। इनमें मुख्य रूप से शिक्षा व चिकित्सा सहित बिजली, स्ट्रीट लाइट, आरएमसी रोड़, पेयजल सप्लाई की लाईनें, ट्यूबवेल, सीवरलाइन, पार्क और लोगों के अन्य मूलभूत सुविधाओं के विकास कार्य करवाएं जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास के क्षेत्र में बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र को रोलमॉडल बना कर ही दम लूगां।
 परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने राजीव कालोनी में अधूरे पड़े बारात घर के रुके हुए कार्य को भी शुरू कर दिया है। परिवहन मंत्री ने निगम के अधिकारियों और ठेकेदार को बारात घर के निर्माण कार्य को जल्द पूरा करने और गुणवत्तापूर्ण पूरा करने की बात कही। इस मौके पर परिवहन मंत्री ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उत्तरप्रदेश में भाजपा की रिकार्डतोड़ बहुमत से जीत होगी और भाजपा की सरकार बनेगी। 
परिवहन मंत्री पंडित मूलचन्द शर्मा ने आज सेक्टर 25 में पार्क के कार्य का शिलान्यास स्थानीय लोगो के हाथ नारियल फुड़वाकर किया। 
  वार्डवासियों ने इस मौके पर परिवहन मंत्री का पगड़ी बांध कर  जोरदार गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। 
  इस मौके पर पार्षद सपना डागर, मुकेश डागर, सतवीर शर्मा , नगर निगम के एक्सईएन बी के कर्दम,
हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के एक्सईन अश्वनी गोड़, एसडीओ अवनीश त्यागी,
डॉ मूलचंद पंवार,कयूम खान, मकसूद थानेदार,महेंद्र सिंह खुटेला, माo धर्मपाल, हरिराम ,सुनील पांचाल व अजीत डागर,जोगेंद्र रावत सहित राजीव कालोनी के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply