HEADLINES


More

आगरा निवासी भैंस चोर आरोपी राजकुमार उर्फ राजू को 2भैंस और 1कटड़े सहित किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Saturday 29 January 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद-पुलिस कमिश्नर श्री विकास कुमार अरोड़ा के निर्देशों पर कार्य करते हुए थाना सेक्टर 8 प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन व पुलिस चौकी सेक्टर 11 प्रभारी प्रदीप की टीम ने चोरी हुई दो भैंसों और कटड़े को बरामद कर मालिक के हवाले करने का सराहनीय कार्य किया है।

गिरफ्तार आरोपी राजकुमार उर्फ राजू निवासी गांव

लखनपुरा जागीर बड़ा आगरा का रहने वाला है।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सेक्टर 11 की कृष्णा कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने सेक्टर 11 चौकी में आकर अपनी भैंसों की चोरी होने की शिकायत दी। पुलिस टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए शिकायतकर्ता के साथ भैंसों की निशानदेही की। भैंसे सेक्टर 14 बाईपास रोड पर चर रही थी। वहां से पता लगा कि एक व्यक्ति भैंसों को लेकर पलवली गांव की तरफ गया था। जो पलवली गांव में पुलिस टीम पहुंची तो वहां पर भैंसों का पता लगा। पलवली गांव के  व्यक्तियों ने बताया कि भैंस ले जाने वाला व्यक्ति से शक होने पर  नाम पते की कुछ आईडी ली है। जो रात को ही बिना बताए चला गया था। वह व्यक्ति 27 जनवरी को गांव पलवली में भैंसों को लेने के लिए अचानक आया। जिसको पुलिस ने मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया।
आरोपी से पूछताछ में पता चला कि आरोपी अपनी गाड़ी ट्रांसपोर्ट में चलाता है जो दिल्ली से ट्रांसपोर्ट का सामान लेकर फरीदाबाद आया था। आरोपी ने भैंसों के साथ कोई व्यक्ति ने होने पर भैंसों को अपने साथ ले जाने का मन बनाया। और भैंसों को गांव पलवली में ले आया। जहां लोगों को शक होने पर लोगों ने उसकी आईडी और उसे पूछा भैंस कहां ले जा रहे हो पूछा जिसने बताया कि वह दिल्ली के इस्माइलपुर का रहने वाला है और भैंसों को वहीं ले जा रहा है। जो व्यक्तियों ने भैंसों को सवारी गाड़ी में ले जाने के लिए कहा। सवारी गाड़ी लाने के लिए व्यक्ति गया जो अगले दिन वापस आया है। आरोपी को चोरी के मुकदमे में गिरफ्तार कर पेश अदालत कर जेल भेज दिया गया।

No comments :

Leave a Reply