HEADLINES


More

छेड़छाड़ करने का आदि आरोपी फिर पहुंचा जेल

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 29 December 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- थाना खेडी पुल पुलिस टीम ने एक आरोपी को लडकी से फोन पर अश्लील बाते करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार आरोपी बब्लू फरीदाबाद के गांव ददसिया का रहने वाला है। 

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जान

कारी देते हुए बताया कि आरोपी बब्लू थाना खेडी पुल के छेडछाड के मुकदमें में जेल से एक महिने पहले ही जमानत पर आया था। आरोपी बब्लू ने लडकी से अपना फोन खोने की झुठी बात बोल कर अपने फोन पर कॉल कराकर फोन नम्बर ले लिया था। पीडित लडकी के पास 2-3 दिन वाद एक अंजान नम्बर से फोन आया जो लडकी ने रॉग नम्बर बोल कर काट दिया था। आरोपी लडकी को बार-बार फोन क़रके परेशान कर रहा  था जिससे परेशान होकर लडकी ने अपने परिजनों को बताया। लडकी के परिवार वालो ने लडके के घर वालो को उसके बारे में बताया और समझाने की बात कही लेकिन आरोपी ने उनकी बात नही मानी और पीडित लडकी को फोन पर अश्लील बात कर परेशान करने लगा। जिसपर लडकी के पिता ने थाना खेडी पुल में दी लिखित शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गांव ददसिया से गिरफ्तार किया ।

महिला अनुसंधान अधिकारी एएसआई मुकेश ने बताया कि वर्ष 2020 में आरोपी बब्लू थाना खेडी पुल के छेडछाड के मुकदमें 1 महिना पूर्व ही जेल से  जमानत पर आया था। 

आरोपी बब्लू से पूछताछ में पता चला की आरोपी पर गुरुग्राम, दिल्ली  और थाना भुपानी में भी छेडछाड के मुकदमें दर्ज है। आरोपी विवाहित है और दो बच्चो का पिता है। आरोपी को आज अदालत पेश कर जेल भेज गया।

No comments :

Leave a Reply