HEADLINES


More

नियमों को ताक पर रख ऑस्ट्रेलिया में बैठी लड़की का बना दिया ड्राइविंग लाइसेंस

Posted by : pramod goyal on : Thursday 9 December 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 पलवल. हरियाणा के पलवल


 जिले में सीएम फ्लाइंग ने फर्जी लाइसेंस का भंडाफोड किया है. नियमों को ताक पर रखकर ऑस्ट्रेलिया में बैठी एक लड़की का ड्राइविंग लाइसेंस बना दिया गया. पुलिस ने इस मामले में स्थानीय लाईसेंस अथोरिटी क्लर्क बृज मोहन मोटर व कंप्यूटर ऑपरेटर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

फर्जी गन लाइसेंस बनाने का मामला हो या फिर तहसील कार्यालय से रजिस्ट्रियां निकालकर अंगूठे का क्लोन बनाकर लोगों के खाते से रुपये निकालने का हो, आखिरकार जिले में लघु सचिवालय के कार्यालयों में फर्जीवाड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन कार्यालयों में फर्जीवाड़ा के मामले सामने आ रहे हैं. अब ताजा मामला फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस बनाने का आया है.

ऑस्ट्रेलिया में बैठी लड़की का पलवल की लाइसेंस अथॉरिटी में नियमों को ताक पर रखकर लाइसेंस बना दिया गया. सीएम फ्लाइंग को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि पलवल की लाइसेंस अथॉरिटी में नियमों को ताक पर रखकर लाइसेंस बनाए जा रहे हैं. इसी आधार पर उन्होंने मामले की गहनता से जांच की और जांच में पाया गया कि न्यू कॉलोनी निवासी शैफाली नामक लड़की जो कि 5 मार्च 2018 में ऑस्ट्रोलिया के लिए चली गई थी, उसके वहां जाने के बाद उसका पलवल की लाइसेंस अथॉरिटी में नियमों को ताक पर रखकर लाइसेंस बनाया गया.

No comments :

Leave a Reply