HEADLINES


More

आईएमटी इंडस्ट्रियल एरिया में हार्ट के स्टेंट बनाने वाली विश्वस्तरीय कंपनी स्थापित

Posted by : pramod goyal on : Monday 20 December 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 20 दिसम्बर: हरियाणा फार्मेसी कॉउंसिल के चेयरमैन धनेश अदलक्खा ने आईएमटी इंडस्ट्रियल एरिया में हार्ट के स्टेंट बनाने वाली विश्वस्तरीय कंपनी के चेयरमैन विक्रम प्रताप सिंह को स्वास्थय क्षेत्र की कंपनी फरीदाबाद में स्थापित करने के लिए बधाई दी। विक्रम प्रताप को बधाई देते हुए श्री अदलक्खा ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल हरियाणा में उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए हर मुनासिब कदम उठा रहे हैं तथा हर सहूलियत प्रदान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये फरीदाबाद का सौभाग्य है कि स्वास्थ्य क्षेत्र की विश्व स्तरीय कंपनी शहर में आयी। उन्होंने कम्पनी के मुखिया विक्रम प्रताप तथा प्लांट प्र


मुख अभिषेक मसालेवाला को विश्वास दिलाया कि स्वास्थ्य विभाग अथवा हरियाणा सरकार से सम्बंधित हर प्रकार का सहयोग दिलवाने के लिए वह हमेशा उनके साथ है। हार्ट स्टेंट बनाने वाली कंपनी कमल एनकॉन ने एनसीआर के अस्पतालों में ह्दय की सर्जरी करने वाले तकनीशयनों को प्लांट दिखाने के लिए आमंत्रित किया था। जिसमें मेदांता अस्पताल, फोर्टिस, मेट्रो अस्पताल, एशियन अस्पताल एवं पार्क अस्पताल सहित कई बड़े अस्पतालों के तकनीशियन सम्मिलित हुए।  

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित धनेश अदलक्खा, विशेष अतिथि फोर्टिस अस्पताल के ह्रदय विशेषज्ञ डॉ धीरज गंडोत्रा तथा आबकारी अधिकारी गोल्डन जैन ने प्लांट का दौरा कर कंपनी प्रबंधकों को बधाई दी और प्रसन्नता जाहिर की कि फरीदाबाद में विश्वस्तरीय प्लांट स्थापित किया गया है। कंपनी के अध्यक्ष ( वाणिज्य) एके मिश्रा, क्षेत्रीय प्रबंधक दीप्ति एवं अभिषेक मसालेवाला सहित प्रबंधन टीम ने आए हुए अतिथियों का स्वागत किया व कंपनी के चेयरमैन विक्रम प्रताप सिंह ने स्मृति चिन्ह प्रदान कर विशेष अतिथियों का सम्मान किया। विक्रम प्रताप ने बताया कि उनकी कंपनी शीघ्र ही हार्ट स्टेंट निर्यात भी करने लगेंगे, उनकी कंपनी को यूरोप से क्वालिटी सम्बंधित सी सर्टिफिकेट भी मिल गया है, जो कि विश्वस्तरीय क्वालिटी के लिए दिया जाता है। उन्होंने बताया कि उनकी कंपनी दांतों के डेंटल इम्प्लांट भी बनाती है। विक्रम प्रताप ने कहा कि तकनीशियनों के बाद शीघ्र ही डॉक्टरों को भी कंपनी में आमंत्रित कर उन्हें भी ये प्लांट दिखाया जायेगा ए ताकि उन्हें भी देख कर पता लगे कि फरीदाबाद में कमल एनकॉन अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के स्टेंट बना रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के (मेक इन इंडिया) नीति से प्रभावित होकर ये यूनिट लगाया और प्रधानमंत्री मोदी ने इसके लिए उन्हें सर्टिफिकेट दे कर बधाई भी दी है।  

No comments :

Leave a Reply