HEADLINES


More

दिल से... फाउंडेशन द्वारा तीसरे टीकाकरण शिविर का आयोजन

Posted by : pramod goyal on : Saturday 18 December 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: दिल से फाउंडेशन ओर जज़्बा फाउंडेशन द्वारा संयुक्त रूप से तीसरे कोरोना शिविर बी. के. मॉडर्न पब्लिव स्कूल, विनय नगर, अगवानपुर में लगाया गया। शिविर आयोजक नीरज कुमार  राय एवं आदित्य झा ने शिविर की जानकारी साझा करते हुए बताया कि इस शिविर में 18 वर्ष तथा 45 वर्ष से ऊपर की आयु वर्ग के 280 लोगों को पहली और दूसरी कोरोना वेक्सीन की डो


ज दी गई।

इस अवसर पर दिल से... फाउंडेशन के संस्थापक नीरज कुमार राय ने कहा कि जिस तरह कोरोना ने अपना भयावह रूप दिखाया था उसको लेकर हर व्यक्ति को समाज व परिवार की सुरक्षा के लिए टीका अवश्य लगवाना चाहिए। हम लोगो को टीकाकरण के प्रति जागरूक करने के साथ साथ शहर के अलग अलग स्थानों पर टीकाकरण शिविरों का आयोजन कर रहे है ताकि अधिक से अधिक लोगों को कोरोना महामारी के बचाव का टीका लगया जा सके।

कार्यक्रम के आयोजकों ने कार्यकम को सफल बनाने के लिए वैक्सिनेशन स्टाफ का विशेष आभार प्रकट किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में बी के मॉडर्न पब्लिक स्कूल  के प्रधानाध्यापक श्री विजय कुमार और पूनम, एवं जज़्बा फाउंडेशन के चेयरमैन हिमांशु भट्ट, ओर दिल से... फाउंडेशन के संस्थापक सचिव , कुमार आरजू, पंकज कश्यप, सुमन, अभिलाषा, धीरज, मोमिन,  अनूप, आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

No comments :

Leave a Reply