HEADLINES


More

स्नैचिंग के दो शातिर आरोपियो को क्राइम ब्रांच 85 ने किया गिरफ्तार कर 4 वारदातों को सुलझाया

Posted by : pramod goyal on : Monday 27 December 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- पुलिस आयुक्त श्री विकास अरोड़ा द्वारा स्नैचिंग और चोरी करने वाले आरोपियो के विरूद्ध कार्रवाई करने के निर्देश के तहत कार्य करते हुए अपराध शाखा सेक्टर-85 की टीम ने दो स्नैचिंग के मामले में दो आरोपियों को अलग-अलग स्थान से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी सागर गाँव नहरावली और शेखर गाँव गढ़खेडा बल्लबगढ़ के रहने वाले है।


पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी सागर को बल्लबगढ़ के आईएमटी से थाना सदर बल्लबगढ़ के अवैध हथियार के मुकदमें में दिनांक 24 दिसम्बर को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी अपने साथी के साथ मिलकर किसी वारदात को अंजाम देने की साथ में था , क्राईमब्राचं 85 की  टीम ने गस्त के दौरान आरोपी को अवैध हथियार सहित काबू  किया। आरोपी ने थाना सदर बल्लबगढ़ के क्षेत्र में 4 स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम दिया है। आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर मोहना के उजवल सिंह से 16200 रु तथा आरोपियों ने आईएमटी मच्छगर से एक स्कूटी सवार से स्कूटी, गाँव चंदा

वली आगरा कैनाल नहर पर आने जाने वालों से पैसे छिने की घटनाओं को अंजाम दिया था। आरोपी सागर के साथी शेखर को गांव गढ़खेडा से गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनो आरोपियो से 8700/-रु,स्कूटी,देसी कट्टा, एक जिन्दा रोंद और वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

पूछताछ में पता चला कि आरोपी सागर थाना छायंसा के स्नैचिंग, अवैध हथियार और लडाई झगडे के 8 मुकदमों में जेल जा चुका है। आरोपी पर 4 मुकदमें थाना सदर बल्लबगढ़ में दर्ज है। आरोपी शेखर पर 3 मुकदमें थाना सदर बल्लबगढ में दर्ज है आरोपी जेल से जमानत पर है। 

 आरोपी सागर को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार कर अदालत से 2 दिन पुलिस रिमांड पर लेकर आरोपी से बरामदगी की गई। आरोपियों के तीसरे साथी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। 

No comments :

Leave a Reply