HEADLINES


More

कांच से भरा ट्रक पलटा एनएचपीटी फ्लाईओवर पर, पुलिस ने तत्परता से शीशा के टुकडों को समेट राष्ट्रीय राजमार्ग को किया चालू

Posted by : pramod goyal on : Friday 19 November 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि रात्रि 3.00 बजे एक ट्रक पलवल से दिल्ली शीशा (कांच) से लोड होकर एनएचपीसी चौक से होते हुए जा रहा था। वह ट्रक फुट पाथ से टकराने के कारण फलाई ओवर पर पलट गया और कांच के टूकटे पूरी सड़क पर फैल गए। रात्रि गस्त पर मौजूद एसएचओ मोबाईल थाना सराय के सहायक उप निरीक्षक तेलूराम, मुख्य सिपाही धर्मिन्द्र


, सिपाही धर्मिन्द्र और एसपीओ प्रदीप मौके पर पहूंचे। अच्छी बात यह थी कि ट्रक ड्राईवर और उसमें जा रहे चार मजदूर सही सलामत हैं।

पुलिस टीम कांच पूरी सड़क पर फैला गया था। जिसके कारण एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति और एक स्कूटी सवार महिला को गिरकर चोटील हो गए थे। युवक खुद अपना इलाज कराने को कह कर वहां से चला गया और महिला को पुलिस ने अस्पताल में लेजाकर इलाज कराया जोकि महिला एम्स अस्पताल में जॉब करती है, ड्युटी पर जा रही थी। जिसको देखते हुए थाना की दोनो पीसीआर को बुलाकर गाडियों का रास्त डाइवर्ट कराया गया। मौके पर मौजूद पुलिस टीम सरकारी गाडी की मदद से रात्रि के समय थाना क्षेत्र में रहने वाले लुहारों से कस्सी और तसला लेकर आये और पुलिस टीम ने सडक से कांच को साफ किया जिसको साफ करने में लगभग 3 घंटे का समय लगा। सड़क से कांच शीशा के टुकडे को हटा  सड़क पर यातायात पुनः चालू किया गया।

No comments :

Leave a Reply