HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच 48 ने दो शातिर चोरों को चोरी की मोटरसाइकिल सहित प्याली चौक से किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Saturday 13 November 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच 48 की टीम ने चोरी के आरोप में 2 शातिर चोरों को प्याली चौक से गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सुबह सिंह ने जानकारी करके बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों का नाम अमित तथा वसीम है जो फरीदाबाद के बल्लभगढ़ एरिया के रहने वाले हैं। आरोपी बहुत ही शातिर किस्म के चोर हैं जिन्होंने इससे पहले थाना कोतवाली एरिया में एक मोटरसाइ

किल चोरी की थी। इसके अलावा आरोपियों ने सूरजकुंड थाना क्षेत्र से मोबाइल फोन चोरी किया था। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपियों को थाना मुजेसर में दर्ज मोटरसाइकिल चोरी के मुकदमे में चोरी की मोटरसाइकिल सहित प्याली चौक से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नशा करने के आदी हैं और नशे की आपूर्ति के लिए छीना झपटी व चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। इससे पहले आरोपी अमित के खिलाफ वर्ष 2018 में हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था वहीं आरोपी वसीम के खिलाफ चोरी की धाराओं के तहत 6 मुकदमे दर्ज हैं जिसमें से 5 मुकदमे पुलिस थाना सदर बल्लभगढ़ के शामिल है। आरोपियों के कब्जे से दो मोटरसाइकिल व एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

No comments :

Leave a Reply