HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव ने एक वाहन चोर को गिरफ्तार कर 4 वारदातों को सुलझाया

Posted by : pramod goyal on : Sunday 7 November 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:- क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव प्रभारी उप निरीक्षक जगमिंदर की टीम ने क्राइम ग्रस्त के दौरान संदिग्ध आरोपी सोहन पाल को चोरी की स्कूटी सहित जाजरू मोड़ बाईपास रोड से


काबू किया है।गिरफ्तार आरोपी सोहनपाल प्रेम नगर बल्लभगढ़ का रहने वाला है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते बताया कि क्राइम ब्रांच टीम जाजरू मोड़ बाईपास रोड पर गस्त कर रही थी तभी एक नवयुवक स्कूटी पर आता हुआ नजर पड़ा जो पुलिस की गाड़ी को देख कर भागने लगा। जिसको पुलिस टीम ने गाड़ी की सहायता से आरोपी को चोरी की स्कूटी सहित काबू किया। यह स्कूटी आरोपी ने थाना सेक्टर 8 ऐरिया से 28 अक्टूबर को चोरी की थी।

आरोपी से पूछताछ में फरीदाबाद की 4 घटनाओं तथा पलवल की एक घटना के बारे में खुलासा हुआ है। आरोपी ने 28 अक्टूबर को थाना सेक्टर 8 से एक स्कूटी टीवीएस जुपिटर, थाना कोतवाली से 6 अक्टूबर को स्कूटी एक्टिवा और 17 दिसंबर 2020 को थाना मुजेसर से एक मोटरसाइकिल सीटी 100 चोरी की थी एवं थाना सिटी बल्लभगढ़ में एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल 26 जून को चोरी की थी।  आरोपी ने पलवल के थाना चांदहट में भी एक अन्य 406 आईपीसी की घटना  को अंजाम देने का खुलासा किया है। चांद हट थाने में आरोपी के बारे सूचना दे दी गई है।

आरोपी नशे का आदी है अपने शौक के लिए चोरी की घटनाओं को अंजाम देता है। आरोपी से 2 मोटरसाइकिल और 2 स्कूटी बरामद कर अदालत मे पेश कर जेल भेजा गया। 

No comments :

Leave a Reply