HEADLINES


More

वार्ड-20 में विकास को और तेज़ गति देने के लिए वार्ड कमेटी मीटिंग का आयोजन

Posted by : pramod goyal on : Monday 8 November 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 वार्ड-20 ग्रीनफील्ड कॉलोनी स्थित पूर्व पार्षद कैलाश बैसला के कार्यालय पर   वार्ड मीटिंग का आयोजन किया गया। जिसमें पूर्व पार्षद कैलाश बैसला नगर निगम फरीदाबाद के जेई प्रवीन बैसला सहित  वार्ड कमेटी के मेंबर्स मौजूद रहे।  इस मौके पर वार्ड-20 के विकास कार्यों को लेकर रूपरेखा तैयार की गई। वार्ड कमेटी मेंबर्स की और से वार्ड को और बेहतर ढंग से स्वच्छ बनाने के लिये, घर-घर में गीले और सूखे


कूड़े की अलग-अलग डस्टबिन रखे जाने का प्रस्ताव पर  पर्यावरण को बढ़ावा देने और वार्ड को हरा भरा बनाने के लिए सभी घरों के बाहर पौधे लगाने और सड़को की साफ सफाई कैसे हो। घरों से सुचारू रूप से कूड़ा उठाए जाने का प्रावधान कैसे हो इस पर कमेटी ने जोर दिया। जिस पर पूर्व पार्षद  कैलाश बैसला ने कहा कि यें सारे काम पहले से चल रहे है लेकिन इसे और बेहतर ढंग से जमीनी स्तर पर लाने के लिए वार्ड में स्थानीय लोगों की जिम्मेदारी लगाई जाएगी। उन्हने कहा कि जब तक वार्ड के लोग आगे नही आएंगे तब तक वार्ड की समस्याओं को खत्म नही किया जा सकता । वार्ड के लोग आगे आकर जिम्मेदारी निभायें। विकास करने का काम उनका है।लेकिन उसको आगे बढ़ाने और गति देने का काम जनता का है।

 कैलाश बैसला ने नगर निगम फरीदाबाद के जेई प्रवीन बैसला के सामने वार्ड कमेटी मेम्बर्स के सुझावों को रखा । और इन्हें पूरा करने की प्रार्थना की। कैलाश बैसला ने मीटिंग में वार्ड मेंबर्स से कहा कि वार्ड में सीनियर सिटीजन को पेंशन , आधार कार्ड बनवाने के लिए परेशान न होना  पड़े। इसके लिए पहले से भी ज्यादा और ध्यान देने की जरूरत है। लोगों को जितना हो सके  मेरा और अपना मोबाइल नंबर दे तांकि लोगों के काम आसानी से हो सके ।  इस मौके पर नगर निगम फरीदाबाद के जेई प्रवीन बैसला ने निगम से जुड़ी समस्याओं को जल्द से जल्द खत्म करने का आश्वासन दिया । जिस पर कैलाश बैसला ने कमेटी की और से उनका धन्यवाद किया। इस मौके पर रणधीर जैन, पुनीत बंसल,रवि कुमार,पवन चंदीला,सीमा जैन,गुरजीत कपूर,वृंदा,प्रीति शर्मा,एस एस दहिया,अंकुर शर्मा और तृप्ति चौधरी मौजूद रही।

No comments :

Leave a Reply