HEADLINES


More

ओएलएक्स साइट पर फर्जी रजिस्टर्ड कंपनी बनाकर लोगो को ठगने वाले 3 आरोपियो को गिरफ्तार कर, भेजा जेल

Posted by : pramod goyal on : Monday 29 November 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 के प्रभारी इंस्पेक्टर विमल की टीम ने ओएलएक्स पर फर्जी रजिस्टर्ड कंपनी साइट बनाकर लोगो से ठगी करने वाले 3 आरोपियो को हरियाणा के अलग- अलग स्थान से गिरफ्तार किया है। आरोपियो से कार और 3 मोवाइल फोन बरामद किए गए है।

गिरफ्तार आरोपी मनदीप उर्फ संदीप गांव गोकलपुर भिवानी

, नरेश निवासी उत्तम नगर भिवानी और आरोपी मनोज गांव बलियाना रोहतक के रहने वाले है।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपियो ने 7 नवम्बर को फरीदाबाद के भुपेन्द्र सिंह के साथ ओएलएक्स पर फर्जी रजिस्टर्ड कंपनी साइट से उसकी गाड़ी को मुंबई उसके बेटे के पास भेजने के नाम पर 20,000 रुपए ठग लिए थे। जिसका मुकदमा थाना सेक्टर-7 में दर्ज किया गया। जिसपर कार्रवाई करते हुए आरोपी मनदीप उर्फ संदीप को भिवानी से, आरोपी नरेश को हिसार से तथा आरोपी मनोज को गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस टीम ने बताया कि आरोपियो ने पैसे लेने के बाद गाडी मुदई के पास नही पहूंची तो मुदई ने आरोपियों से संपर्क किया जिस पर आरोपियों ने गाड़ी को किसी और जगह भेजने बारे झूठ बोल दिया और ₹ 30000 की डिमांड रखी। इससे परेशान होकर भुपेन्द्र सिंह ने पुलिस को सुचना दी जिसपर आरोपियों के खिलाफ थाना सेक्टर 7 में मामला दर्ज कर आरोपियों को तलाश कर क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से तीन मोबाइल फोन व मुदई द्वारा भेजी गई गाड़ी आई 20 को बरामद कर लिया गया है।
आज तीनों आरोपियो को पेश अदालत कर जेल भेज दिया गया है।

No comments :

Leave a Reply