HEADLINES


More

अलग-अलग स्थानों पर जुआ खेलने वाले 26 आरोपियों को काबू कर 28240-रु बरामद किए

Posted by : pramod goyal on : Saturday 6 November 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:- पुलिस कमिश्नर श्री विकास कुमार अरोड़ा ने दिपावली के पर्व को लेकर सभी क्राइम ब्रांचों, थाना और चौकियों के प्रभारियों को अपने अपने क्षेत्र में सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पेट्रोलिंग करने और अपराध में संलिप्त आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। जिस पर  पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जुआ खेलने वाले 26 आरोपीयो को गिरफ्तार किया है। जिनके खिलाफ फरीदाबाद के विभिन्न थानों में मुकदमा दर्ज किया गया है।


गिरफ्तार आरोपी सोनू हसनपुर हरदोई उत्तर प्रदेश हाल गांव गद्दपुरी पलवल, रिषभ, संदीप, अतुल ओल्ड फरीदाबाद, सुरेश,राकेश,राजकुमार,पम्मी कुमार और दिपक कुमार मिल्हरड कॉलोनी फरीदाबाद,मुकेश डबुआ कॉलोनी, तथा मुशाद सेक्टर-56 का रहने वाले हैं। 

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों के बारे में गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर आरोपियों जुआ खेलते हुए 26 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें से रिषभ, संदीप, अतुल और सोनू को थाना सेक्टर-17 के क्षेत्र से तथा सुरेश,राकेश,राजकुमार,पम्मी कुमार, मुकेश, मुशाद और दिपक कुमार को थाना सेक्टर-8 से गिरफ्तार किया गया है।आरपियों के खिलाफ थाना सेक्टर-17 और सेक्टर-8 सहित कई थानो मे गैंबलिंग एक्ट की धारओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों से  28240-रु नगद बरामद किए हैं ये सभी 26 आरोपी फरीदाबाद क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों के रहने वाले हैं।

 पुलिस ने आरोपियों को मौके पर देखा कि ताश के पतो पर वे एक दुसरे को पैसे देने की बात कर रहे थे जिन के हाथ में 200/500 रुपये के नोट ले रखे थे। जिनको मौका से ही काबू कर लिया गया है।

No comments :

Leave a Reply