HEADLINES


More

पटाखे चलाने और बेचने वाले के खिलाफ 13 मुकदमें दर्ज कर 13 आरोपीयो को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Saturday 6 November 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबादः- पुलिस कमिश्नर श्री विकास कुमार अरोड़ा ने माननीय सुप्रीम कोर्ट के पटाखों बेचने और चलाने की मनाही के संबंध मे सभी थाना प्रबंधक, चौकी प्रभारी और क्राइम ब्रांच को पटाखे बेचने और चलाने पर मुकदमें दर्ज करने के निर्देश दिए थे । जिस पर कार्रवाई करते हुए  पटाखे बेचने व चलाने वालों के खिलाफ कल 13 मुकदमे दर्ज कर 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। 



पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पटाखों को लेकर फरीदाबाद पुलिस ने सभी इलाकों में पीसीआर, राइडर और एसएचओ मोबाइल की सहायता से पटाखों के पूर्ण प्रतिबंध का एलाउंसमेंट कर सभी जगहों पर लोगों को सूचना दी गई थी। इसके बावजूद कुछ लोगों ने आदेशों की अवहेलना की उन  पर कार्रवाई करते हुए पटाखे चलाने वालों के खिलाफ थाना ओल्ड फरीदाबाद में छः, थाना पल्ला, सेक्टर 8, सूरजकुंड सिटी बल्लबगढ़ एवं सेन्ट्रल में 1-1मुकदमे दर्ज किए हैं। पटाखे बेचने  वाले आरोपियों के खिलाफ थाना मुजेसर और सेक्टर-8 में 1-1 मुकदमा दर्ज है। दर्ज किए गए मुकदमों में  13 लोगों की गिरफ्तारी की गई है।

गिरफ्तार पटाखे बेचने वाले आरोपी नरेन्द्र और सुरेश संजय कॉलोनी, रामनगर फरीदाबाद के रहने वाले हैं। पटाखे चलाने वाले आरोपी सुशील,प्रशांत,रोहित,राहुल,मोहित,तरुण,प्रवीन,हुकुम सिंह,पंकज सिंह,मनीष,उत्कृष और कुलदीप ये सभी फरीदाबाद के अलग-अलाग स्थानों के रहने वाले है।


पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपियों को दौराने पेट्रोलिंग एवं गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर काबू किया गया है 

फरीदाबाद पुलिस ने पिछले तीन दिन में पटाखे चलाने वाले और बेचने वालों के खिलाफ 75 मुकदमें दर्ज कर 81 को गिरफ्तार किया है।

No comments :

Leave a Reply