HEADLINES


More

सैमसंग (आरएंडडी) में जे.सी. बोस विश्वविद्यालय के 23 विद्यार्थियों का चयन

Posted by : pramod goyal on : Monday 22 November 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 22 नवम्बर - दक्षिण कोरियाई बहुराष्ट्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग ने अपने अनुसंधान और विकास (आर एंड डी) केन्द्र, नई दिल्ली के लिए जे.सी. बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए, फरीदाबाद के 23 इंजीनियरिंग छात्रों का चयन


किया है। विश्वविद्यालय के रोजगार एवं प्रशिक्षण कार्यालय द्वारा चलाये जा रहे प्लेसमेंट अभियान में सैमसंग ने इंजीनियरिंग छात्रों को 14.5 लाख रुपये तक के आकर्षक पैकेज की पेशकश की है।

कुलपति श्री राज नेहरू और कुलसचिव डॉ. एस. के. गर्ग ने चयनित विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी है। प्रशिक्षण एवं रोजगार अधिकारी प्रो. संजीव कुमार ने बताया कि हाल के वर्षों दिनों में विश्वविद्यालय के इंजीनियरों की प्रतिभा ने अमेजॅन और सैमसंग जैसी प्रतिष्ठित बहुराष्ट्रीय कंपनियों को आकर्षित किया है, और ये कंपनियां नियमित रूप से विश्वविद्यालय के प्लेसमेंट अभियान में हिस्सा ले रही हैं। आकर्षक सैलरी पैकेज के चलते छात्रों की भी इन कंपनियों के प्लेसमेंट अभियान में हिस्सा लेने को लेकर दावेदारी रहती है। उन्होंने कहा कि सैमसंग (आर एंड डी), दिल्ली में नौकरी पाने वाले विद्यार्थी कंप्यूटर इंजीनियरिंग, आईटी और इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग शाखाओं से संबंध रखते हैं।

No comments :

Leave a Reply