HEADLINES


More

महाराजा अग्रसेन विवाह समिति का 21वां सर्वजातीय सामूहिक विवाह 23 नवम्बर को

Posted by : pramod goyal on : Friday 12 November 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद 12 नवम्बर। महाराजा अग्रसेन विवाह समिति का 21वां सर्वजातीय सामूहिक विवाह 23 नवम्बर को हिन्दू रीति-रिवाज से किया जाएगा। प्रधान ब्रह्मप्रकाश गोयल ने बताया कि बारात अग्रसेन भवन सेक्टर-19 से दोपहर 2 बजे ओल्ड फरीदाबाद की मेन मार्केट से होती हुई सेक्टर-16 स्थित दशहरा मैदान फरीदाबाद में पहुंचेगी। श्री गोयल ने बताया कि इस बार 100 से ऊपर जोडा़ें की शादी कराने का लक्ष्य रखा गया था लेकिन कोरोना वायरस (कोविड-19) के नियमों को ध्यान में रखते हुए कम ही जोड़ों की शादियां कराई जाएंगी। इस वर्ष पिछले आयोजनों की तुलना में बहुत कम संख्या में जोड़ों का सामूहिक विवाह कराया जाएगा। उनका कहना है कि यदि अन्य किसी भी परिवार के जोड़े बन चुके हों तो वह 17 नवम्बर तक समिति के कार्यालय में आकर नाम लिखवा सकते हैं। श्री गोयल ने ब


ताया कि बारात में इस बार कोई भी झांकी या आतिशबाजी का प्रदर्शन नहीं किया जाएगा अलग-अलग घोडिय़ों पर दूल्हे सवार होकर बारात की शोभा बढ़ाएंगे।


श्री गोयल के अनुसार सभी दूल्हे व दुल्हन के परिवारजनों से निवेदन है कि वो बारातियों के रूप में बिल्कुल कम से कम संख्या में लोग लेकर आए। वहीं सेक्टर-16ए, दशहरा मैदान में सायं 5 बजे से सांस्कृतिक कार्यक्रम, जयमाला, फेरे व रंगीन रोशनियों का प्रबंध किया जाएगा। वहीं सभी बारातियों के लिए अलग-अलग पंडाल व फेरे की व्यवस्था की जाएगी। समिति को प्रशासन व जनता का पूरा सहयोग मिल रहा है।

प्रधान ब्रहम प्रकाश गोयल ने सभी नगर वासियों, समाज सेवकों उद्योगपतियों व सभी माताओं-बहनों से अनुरोध है किया कि जो भी आप लोग कन्यादान के रूप में घर गृहस्थी का सामान, खाने के राशन का सामान, लडक़े-लडक़ी के कपड़े या किसी भी प्रकार के बर्तन आप देना चाहे तो समिति के कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं।

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए समिति के संरक्षक अनिल गुप्ता सैक्टर 31, इन्द्र पाल गर्ग, कोषाध्यक्ष मनोहर लाल सिंघल, वरिष्ठ उपप्रधान संजीव कुशवाहा, बलराज गुप्ता, बी.एल. अग्रवाल, प्रमोद गोयल, भुवनेश्वर अग्रवाल, उप प्रधान युगल मित्तल, जी डी गोयल, कपिल गर्ग, सचिव प्रणीन अग्रवाल, बालकिशन मंगला, विजय बंसल, सतपाल गुप्ता, प्रहलाद राम अग्रवाल, प्रचार सचिव मनीष शर्मा, पवन गर्ग, शिवप्रसाद मुनीम, राम गोपाल कंसल, रजत गोयल, प्रचार मंत्री हेतराम कर्दम आदि पदाधिकारियों ने मिलकर कार्यक्रम की रूप रेखा तैयार कर ली है।

No comments :

Leave a Reply