HEADLINES


More

लवल में NH-19 पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने 2 बाइक सवार 3 युवकों को जोदरार टक्कर मारी , तीनों की मौके पर ही मौत

Posted by : pramod goyal on : Friday 22 October 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 पलवल में NH-19 (नेशनल हाईवे) पर एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने 2 बाइक सवार 3 युवकों को जोदरार टक्कर मार दी। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। हादसे के वक्त पीछे बाइक पर चल रहे घायल के ही परिवार के दो लोगों ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पलवल सदर थाना


पुलिस ने फरार ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

पलवल के भूपगढ़ गांव निवासी योगेश ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि 21 अक्टूबर की रात वह पड़ोसी सूरज के साथ बाइक पर सवार होकर पलवल से अपने घर जा रहा था। उनके आगे एक बाइक पर उसके ताऊ का लड़का हीरालाल (25), पड़ोसी गयालाल उर्फ नेतराम (22) व दूसरी बाइक पर गयालाल का भतीजा बंसत (24) गांव के लिए जा रहे थे। नेशनल हाईवे नंबर-19 पर शुगर मिल कट से अचानक एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली हाईवे पर आ गई और उसने हीरालाल व बंसत की बाइक को टक्कर मार दी . 

हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। योगेश ने साथी सूरज की मदद से हीरालाल, गयालाल और बंसत को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया, जहां हीरालाल को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया और गयालाल उर्फ नेतराम व बंसत को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया। दूसरे अस्पताल ले जाते समय रास्ते में गयालाल उर्फ नेतराम ने भी दम तोड़ दिया। जबकि बसंत की मौत बल्लभगढ़ स्थित निजी अस्पताल में उपचार के दौरान हो गई।

No comments :

Leave a Reply