HEADLINES


More

मानव सेवा समिति महिला सेल ने शुरू किया सिलाई सेंटर, विधायक नरेंद्र गुप्ता ने किया उद्घाटन

Posted by : pramod goyal on : Saturday 2 October 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//


 गांधी जयंती पर मानव सेवा समिति महिला सेल की ओर से सीही गांव स्थित बाल निर्माण पब्लिक स्कूल प्रांगण में सिलाई कढ़ाई प्रशिक्षण केंद्र शुरू किया गया है। जिसका उद्घाटन मुख्य अतिथि विधायक नरेंद्र गुप्ता ने किया। नरेंद्र गुप्ता ने मानव सेवा समिति द्वारा पिछले 22 साल से जरूरतमंदों की सहायतार्थ चलाए जा रहे अनेक सेवा कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि वे और उनका परिवार शुरू से ही मानव सेवा समिति से जुड़ा हुआ है मानव परिवार के सभी पदाधिकारी व सदस्य नर सेवा नारायण सेवा की भावना से बहुत ही पुण्य कार्य कर रहे हैं। महिलाओं को सिलाई कढ़ाई का प्रशिक्षण देकर उनके रोजगार की व्यवस्था करना भी एक श्रेष्ठ कार्य है। उन्होंने अपनी ओर से समिति को पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया। इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित हुए  वरिष्ठ भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा ने भी समिति के  कार्यों की प्रशंसा करते हुए समिति को पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।

महिला सेल की चेयरमैन उषाकिरण शर्मा, समिति के अध्यक्ष कैलाश शर्मा, चेयरमैन अरुण बजाज, महासचिव सुरेंद्र जग्गा, प्रोजेक्ट प्रबंधक रेनू चतरथ,  राज राठी,कमला वर्मा,  मुख्य प्रबंधक संजीव शर्मा, डॉ बनवारी लाल गुप्ता ने अतिथियों को सम्मान पट्टिका,शाल पहनाकर व स्मृति चिन्ह देकर अभिनंदन किया। इस केंद्र को मुंशी लाल सुनहरी देवी चैरिटेबल ट्रस्ट के संयोजक दिनेश शर्मा ने गोद लेकर सहयोग प्रदान किया है।
उषाकिरण शर्मा ने कहा है कि महिला सेल की ओर से प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में सिलाई कढ़ाई केंद्र खोले जाएंगे जिसकी शुरुआत आज फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से की गई है। हरियाणा दिवस 1 नवंबर को बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में सिलाई कढ़ाई केंद्र खोला जाएगा। इस मौके पर प्रेम पसरीजा,  रमा सरना, अरुण आहूजा,
कुशुम वशिष्ठ, संघमित्रा कौशिक, नीरज जग्गा, शबनम खान, सरिता गुप्ता, संतोष दहिया, अमर खान, अनिल गर्ग मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply