HEADLINES


More

यूपीएससी के एग्जाम में 462 वी रेंक हासिल करने पर मूलचंद शर्मा ने मोहित रावत को मिठाई खिलाकर बधाई दी

Posted by : pramod goyal on : Saturday 16 October 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 बल्लभगढ़। यूपीएससी के एग्जाम में पलवल जिले के मोहित रावत द्वारा 462 वी रेंक हासिल करने पर हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज मोहित रावत को सेक्टर 8 कार्यालय पहुंचने पर शॉल भेंट की  और मिठाई खिलाकर बधाई देते


हुए उसके सुनहरे भविष्य की कामना की। इस अवसर पर परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा गांव से आये लोगों से चर्चा करते हुए कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में देश प्रदेश का युवा बिना किसी खर्ची और पर्ची के योग्यता के आधार पर नौकरियां पा रहे हैं।

बता दे कि  यूपीएससी की परीक्षा पास करने वाला मोहित रावत पलवल जिले के गांव बहीन निवासी सिंचाई विभाग फरीदाबाद में कार्यकारी अभियंता  वीरेंद्र रावत का भतीजा और परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा के मित्र जवाहर सिंह रावत का पुत्र है। सेक्टर 8 फरीदाबाद कार्यालय पर मोहित रावत के साथ उनके पिता जवाहर रावत सहित गांव की सरदारी पहुंची तो परिवहन मंत्री श्री शर्मा ने सभी को बधाई दी ,परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि आज देश प्रदेश का युवा भाजपा राज में योग्यता के आधार पर नौकरी पा रहा है। मोहित रावत ने बताया कि उसका सिलेक्शन उत्तर प्रदेश में डिप्टी कलेक्टर के पद पर भी हो चुका है उसके बाद यूपीएससी का रिजल्ट आया है जिसमें उसने 462 वी रेंक  हासिल की है। इस मौके पर टिपरचंद शर्मा, बहीन गांव के पूर्व सरपंच राम प्रसाद ,मनीष रावत, जितेंद्र श्योराण ,जगत नंबरदार कीठवाड़ी, कार्यकारी अभियंता वीरेंद्र रावत,आर पी श्योराण ,पारस जैन बृजलाल शर्मा चंद्रसेन मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply