HEADLINES


More

3 छात्राओं व महिला टीचर पर रास्ते में जर्जर मकान का छज्जा गिर गया, दबने से चारों गंभीर रूप से घायल

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 12 October 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया। स्कूल जाते समय 3 छात्राओं व एक महिला टीचर पर रास्ते में एक जर्जर मकान का छज्जा गिर गया, जिसके मलबे के नीचे दबने से चारों गंभीर रूप से घायल हो गई। एक अन्य बच्चा भी हादसे में घायल हुआ हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। वहीं पुलिस पूरे मामले की कार्रवाई में जुटी हैं।

दरअसल, फरीदाबाद के एनआईटी एरिया में पड़ने वाले जीवन नगर पार्ट-2 के परमहंस स्कूल की 3 छात्राएं व एक महिला टीचर मीरा मंगलवार सुबह स्कूल जा रही थी। स्कूल के पास ही बीच रास्ते में सीवर का मेनहोल खुला होने की वजह से सड़क पर गंदा पानी भरा हुआ हैं। इतना ही नहीं सड़क भी टूटी हुई है, जिसकी वजह से चारों सड़क के साथ लगते एक पुराने जर्जर मकान के पास से होकर गुजर रही थी। तभी मकान के बहारी हिस्से का छज्जा अचानक भरभरा कर गिर गया। इससे पहले कोई कुछ समझ पाते, उसके नीचे से गुजर रही तीनों छात्राएं व महिला टीचर मलबे के नीचे दब गई। साथ ही पास से ही गुजर रहा एक अन्य बच्चा भी चपेट में आ गया। छज्जा गिरने की तेज आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। बड़ी मुश्किल से लहुलुहान हालत


में घायलों को मलबे से निकाला गया। उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना के बाद मुजेसर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी हैं। घायल महिला टीचर मीरा ने बताया कि अचानक से सबकुछ हुआ। एकदम से छज्जा गिरा और फिर मलबे में दबने से बच्चे व खुद चिलाने लगी। लोगों ने उन्हें बाहर निकाला। वहीं मुजेसर थाना प्रभारी संदीप कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही हैं। मकान मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हादसे में महिला टीचर सहित चार बच्चों को चोटें आई हैं। उनका इलाज कराया जा रहा है।

No comments :

Leave a Reply