HEADLINES


More

ऑक्सीजन सप्लाई के लिए अलग-अलग टीमें की नियुक्त : जिलाधीश जितेंद्र यादव

Posted by : pramod goyal on : Friday 10 September 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद,10 सितंबर। जिलाधीश जितेंद्र यादव ने जिला में सरकार द्वारा जारी कोविड-19 की हिदायतों के अनुसार ऑक्सीजन की सप्लाई के लिए अलग-अलग अस्पतालों के लिए अलग-अलग टीमें बनाई गई है। इनके लिए एसडीएम परमजीत चहल,एसडीएम पंकज सेतिया और डीआरओ विजय यादव की की अध्यक्षता में 30 चिकित्सकों के साथ जिला में 10 टीमें बनाई गई है।

  जिलाधीश जितेंद्र यादव ने बताया कि इन टीमों में डीआरओ विजय कुमार की अध्यक्षता में डॉक्टर दीपिकाडॉक्टर सनी व डॉ अपूर्व की टीम सर्वोदय हॉस्पिटल सेक्टर-8 तथा पार्क हॉस्पिटल सेक्टर-10 मेंएसडीएम परमजीत चहल की अध्यक्षता में डॉक्टर मनीष भाटीडॉ जतिन व डॉ कुलदीप की की टीम मेट्रो हॉस्पिटल सेक्टर- 16 और क्यूआरजी हॉस्पिटल सेक्टर- 16 मेंएसडीएम बड़खल पंकज सेतिया की अध्यक्षता में डॉ मीनाक्षीडॉ किरण व डॉ नैना की टीम फॉर्टिस एस्कॉर्ट अस्पताल में आक्सीजन की सप्लाई की व्यवस्था और निगरानी रखेंगी। इसी प्रकार एसडीएम परमजीत चहल सर्वोदय हॉस्पिटल के डाँ राजनडॉ मीनाक्षीडॉ गीता  एशियन फील्ड हॉस्पिटल मेंडॉक्टर प्रीक्षितडॉ प्रियंकाडॉ पॉपली अल्फलाह हॉस्पिटल में आक्सीजन गैस की सप्लाई व्यवस्था और निगरानी रखेंगी। डीआरओ विजय कुमार की अध्यक्षता में डॉ प्रियंकाडॉ यतींद्रडॉ पुनीत अर्श हॉस्पिटल व पवन हॉस्पिटल में आक्सीजन गैस की देखरेख करेंगे।

  एसडीएम बड़खल की अध्यक्षता में डॉ नवीन यादवडॉ अंशु,डॉ दक्ष की टीम एशियन हॉस्पिटल व एसएसबी हार्ट इंस्टीट्यूटडॉ सुभानीडॉ महेंद्र डॉक्टर मोहित संतोष हॉस्पिटल मेंडॉ अर्चनाडॉ जगदीशडॉ विपिन हुड्डा मेडिटेक हॉस्पिटल में और डॉ ज्योतिडॉ हेमंतडॉ विकास सुप्रीम हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की सप्लाई तथा निगरानी करेंगे।


No comments :

Leave a Reply