HEADLINES


More

विद्यालयों में लौटी रौनक : खण्ड शिक्षा अधिकारी बलबीर कौर

Posted by : pramod goyal on : Monday 20 September 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद (बल्लभगढ़), 20 सितंबर। खण्ड शिक्षा अधिकारी बलबीर कौर ने बताया कि गत आज सोमवार से पहली से तीसरी कक्षाओं के छात्रों के लिए स्कूलों के खुलने से लंबे समय बाद स्कूलों में छोटे विद्यार्थियों की चहल पहल की रौनक देखने को मिली है। छोटे छात्र छात्राओं ने लगभग पौने दो वर्ष बाद स्कूलों में पहुंचे हैं। 

 खण्ड शिक्षा अधिकारी ने खण्ड के सभी स्कूलों के शिक्षकों को निर्देश दिए हैं। कि वे अपनी वैक्सीन  लगवाने की रिपोर्ट अवसर एप पर भरें।  जिन शिक्षकों को अभी वैक्सीन नहीं लगी हैउनके लिए खण्ड शिक्षा अधिकारी ने सीएचसी/ स्कूल स्तर पर वेक्सीनेशन की व्यवस्था करने के लिए कहा गया है।

 खण्ड शिक्षा अधिकारी बलबीर कौर ने बताया कि यह उपस्थित कोविड-19 कोरोना वायरस काल के चलते देखी जाए तो संतोषजनक है। उन्होंने बताया कि परंतु सभी स्कूलों को यह कहा गया है की उपस्थिति 100 प्रतिशत करने पर जोर दें।

 खण्ड शिक्षा अधिकारी ने बताया कि सभी स्कूलों में छात्रों में पढ़ाई के प्रति उत्साह  दिखाई दे रहा है। खण्ड शिक्षा अधिकारी  ने बताया कि वे स्वयं के निर्देशन में खण्ड के सभी सीआरसी की बनाई हुई हैंजो नियमित रूप से अपने अपने सीआरसी के स्कूलों की मॉनिटरिंग करके जो भी कमियां होती हैं उनका निराकरण करवा रही हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें आवश्यक सुझाव देते हुए कार्यालय को रिपोर्ट करने को कहा गया है।


No comments :

Leave a Reply