HEADLINES


More

अपराध शाखा एनआईटी ने दो पेशेवर चोर को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 21 September 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//


 फरीदाबादः- पुलिस आयुक्त श्री विकास कुमार अरोड़ा ने चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए फरीदाबाद पुलिस के सभी अपराध शाखा को अभियान चलाकर पेशेवर चोरों को गिरफ्तार करके जेल भेजने का निर्देश दिया था।

निर्देश का पालन करते हुए अपराध शाखा एनआईटी की पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर पेशेवर ढंग से चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को बड़खल क्षेत्र से गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपियों में पहले का नाम मुबारक उर्फ कीडू तथा दूसरे का नाम राशिद उर्फ राशिद गुंडा है। दोनों आरोपी फरीदाबाद के रहनेवाले हैं।

आरोपी मुबारक वर्ष 2008 से चोरी के मामले में जेल जाता रहा है और अभी से पहले चार बार जेल जा चुका है। वहीं राशिद चोरी के ही मामले में पहले एक बार जेल जा चुका है। दोनों आरोपी पिछले मामलों में जमानत पर जेल से छुटकर आये हैं।

इसी माह सितम्बर में दोनों आरोपियों ने फरीदाबाद के अलग-अलग थानाक्षेत्रों में चोरी की चार घटनाओं को अंजाम दिया है। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस दोनों को तलाश कर रही थी। दोनों आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार चल रहे थे और पुलिस से छिप कर रहते थे।

गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने 24,000 रूपये बरामद किए है। गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ के क्रम में पुलिस को बताया कि वे दोनों नशे के आदी हैं और नशे की खुराक की पूर्ति के लिए ही वे चोरी करते हैं।

पूछताछ पूरी होने के बाद दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया।
 दोनों को न्यायिक हिरासत में नीमका जेल भेज दिया गया है।   

No comments :

Leave a Reply