HEADLINES


More

सैक्टर-58 इलेक्ट्रोप्लेटिंग जोन में 1000 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

Posted by : pramod goyal on : Sunday 19 September 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 19 सितम्बर: सैक्टर-58 इलैक्ट्रोप्लेटिंग जोन में रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद आईएमटी के सहयोग से कोरोना वैक्सीन कैंप का आयोजन किया गया जिसमें कंपनियों के लगभग एक हजार श्रमिकों को कोरोना की वैक्सीन लगाई गई। इस मौके पर सुबह से ही श्रमिकों के रजिस्ट्रेशन का कार्य शुरु किया गया तथा वैक्सीन लगवाने को लेकर पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं में भी जागरुकता नजर आई। इस मौके पर रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद आईएमटी के प्रधान मनोज आहुजा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा दिवस पखवाड़े के रूप में मनाया जा रहा है और वर्तमान में कोरोना वैक्सीन सभी को लगाई


जाए, इससे बड़ी सेवा कोरोनाकाल में कुछ और नहीं हो सकती। यही कारण है कि रोटरी क्लब आईएमटी जगह-जगह अन्य संस्थाओं के साथ मिलकर लोगों के लिए कोरोना वैक्सीनेशन कैंपों का आयोजन कर रहा है तथा इसमें स्वास्थ्य विभाग का भी सराहनीय योगदान मिल रहा है। वहीं सैक्टर-58 इलेक्ट्रोप्लेटिंग जोन के प्रधान श्याम सिंह तंवर ने बताया कि उनके क्षेत्र में लगभग 300 कंपनियां है जिसमें बड़ी संख्या में श्रमिक काम करते हैं। उन सभी को कोरोना वैक्सीन लगाए जाने की मुहिम शुरु की गई है तथा जल्द ही उनके जोन में सभी श्रमिक कोरोना वैक्सीनेटेड होंगे, यह उनका व उनकी टीम का प्रयास रहेगा। उन्होंने इलेक्ट्रोप्लेटिंग जोन में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप श्रमिकों के लिए आयोजित करने पर रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद आईएमटी का भी आभार व्यक्त किया। इस मौके पर रोटरी क्लब आईएमटी के जनरल सेकेटरी रोटेरियन विकास टांटिया, कोषाध्यक्ष रोटेरियन अमित जुनेजा, रोटेयिन राजेश महेंद्रु के अलावा सैक्टर-58 इलेक्ट्रोप्लेटिंग जोन के प्रधान एसएस तंवर, उपप्रधान सुनील शर्मा, ज्वाइंट सैकेटरी राजेश खुराना, कोषाध्यक्ष राजेंद्र ङ्क्षसह, फाउंडर मैंबर जेपी गुप्ता व पूर्व प्रधान डीआर सिंह व दीपक आहुजा मौजूद रहे।

कैप्शन : सैक्टर-58 इलेक्ट्रोप्लेटिंग जोन में रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद आईएमटी के सहयोग से आयोजित कोरोना वैक्सीनेशन कैंप में लोगों का हौंसला बढ़ाते मनोज आहुजा, राजेश महेंदु्र, सैक्टर-58 इलेक्ट्रोप्लेटिंग जोन के प्रधान एसएस तंवर, सुनील शर्मा, राजेश खुराना, राजेंद्र सिंह, जेपी गुप्ता, डीआर सिंह व अन्य। 

No comments :

Leave a Reply