HEADLINES


More

कोविड महामारी से संघर्ष करते वीरगति को प्राप्त हुए फरीदाबाद के तीन पुलिसकर्मियों के आश्रितों को मैनकाइंड कंपनी ने तीन 3-3 लाख रुपए का चेक देकर किया सम्मानित

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 28 September 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* कोविड महामारी के दौरान जिस प्रकार से पुलिसकर्मियों ने अपने कर्तव्यों के निर्वाहन के साथ साथ नागरिकों की मदद की है वह किसी भी प्रकार से किसी शौर्य से कम नहीं है।

ड्यूटी के दौरान इस महामारी से संघर्ष करते हुए फरीदाबाद के तीन पुलिसकर्मी वीरगति को प्राप्त हो गए जिसमें सहायक उपनिरीक्षक होशियार सिंह, एसपीओ महाबी

र और होमगार्ड हुकम चंद का नाम शामिल है। 

इन पुलिसकर्मियों के बलिदान को देखते हुए मैनकाइंड कंपनी के अधिकारियों ने आज पुलिस उपायुक्त कार्यालय सेक्टर 21c में पहुंचकर डीपीपी मुख्यालय डॉ अंशु सिंगला को,  पुलिसकर्मियों के आश्रितों को देने के लिए  3-3 लाख रुपए के चेक भेंट किए।

इस अवसर पर पुलिस उपायुक्त श्रीमती अंशु सिंगला, वेलफेयर सबइंस्पेक्टर महेश कुमार, मैनकाइंड कंपनी की तरफ से कंपनी के मालिक श्री सुनील बाणा, मैनेजर श्री विनोद कुमार और श्री विकास पाठक मौजूद थे। वहीं पुलिसकर्मियों के परिजनों की तरफ से एएसआई स्व० होशियार सिंह की पत्नी श्रीमती निर्मला देवी, एसपीओ स्व० महाबीर की पत्नी श्रीमती अनीता देवी, होमगार्ड स्व० हुकुमचंद की पत्नी श्रीमती संतोष देवी व अन्य परिजन मौजूद थे।

इससे पहले पुलिस विभाग की तरफ से भी वीरगति को प्राप्त हुए पुलिसकर्मियों के आश्रितों की आर्थिक सहायता दी जा चुकी है। एसआई होशियार सिंह के पुत्र को हरियाणा सरकार की एक्स ग्रेशिया पॉलिसी के तहत नौकरी के लिए फाइल तैयार करके पुलिस महानिदेशक पंचकूला के पास भिजवाई जा चुकी है।

पुलिस उपायुक्त डॉ अंशु सिंगला ने इस मौके पर भावुक शब्दों में कहा की पुलिसकर्मियों के बलिदान को पैसों से नहीं आंका जा सकता परंतु इनकी मदद से पुलिसकर्मियों के आश्रितों की मुसीबतों को कम जरूर किया जा सकता है। इस मदद के लिए लिए वह मैनकाइंड कंपनी के मालिक श्री सुनील बाना का धन्यवाद किया ।

No comments :

Leave a Reply