HEADLINES


More

उपायुक्त जितेंद्र यादव ने किया एसडीएम कार्यालय बल्लभगढ़ का निरीक्षण, दिए ज़रूरी दिशा-निर्देश

Posted by : pramod goyal on : Friday 20 August 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद (बल्लभगढ़), 20 अगस्त। उपायुक्त जितेंद्र यादव ने कहा कि स्थानीय रजिस्ट्री रूम और ई-दिशा केंद्र में इंटरनेट की व्यवस्था 24 घंटे चालू रहे। बिजली व अन्य इंटरव्यू नेट की व्यवस्था के लिए डीआईओ वैकल्पिक प्रबंध रखना सुनिश्चित करें।

  यह निर्देश उपायुक्त जितेंद्र यादव ने आज शुक्रवार को बल्लभगढ़ पंचायत भवन में स्थित एसडीएम कार्यालय का निरीक्षण करने उपरांत दिए।

आपको बता दें उपायुक्त जितेंद्र यादव निरीक्षण के दौरान पहले तहसील कार्यालय के रजिस्ट्री रूम में गएजहां लोगों की रजिस्ट्री हो रही है वहां का बारीकी से निरीक्षण किया। तत्पश्चात उपायुक्त जितेंद्र यादव ने ई- दिशा केंद्र का निरीक्षण किया कर वहां पर लोगों के बर्थ सर्टिफिकेटआधार कार्ड तथा अन्य सुविधाओं का भी बारीकी से निरीक्षण कर वहां उपस्थित लोगों से ई-दिशा केंद्र में कार्यरत कर्मचारियों की कार्यशैली की जानकारी ली। उपायुक्त जितेंद्र यादव ने कहा कि जनता की सुविधा के लिए सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार ई -दिशा केंद्र व रजिस्ट्री रुम में इंटरनेट की पूरी व्यवस्था सुनिश्चित हो इसके अलावा वैकल्पिक रुप में इंटरनेट की पूरी सुविधा उपलब्ध होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि लोगों को रजिस्ट्री करवाने तथा ई दिशा केंद्र में पहचान पत्रआधार कार्ड सहित अन्य पूरी सुविधाएं उपलब्ध होनी चाहिए।

उपायुक्त जितेंद्र यादव के साथ निरीक्षण के दौरान एसडीएम अपराजिताडीआईओ मनीष बाबू अग्रवाल तथा अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।



No comments :

Leave a Reply