HEADLINES


More

फरीदाबाद स्मार्ट सिटी लिमिटेड ने चाचा चौधरी से मिलाया हाथ

Posted by : pramod goyal on : Monday 16 August 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 17 अगस्त। क्रांतिकारी स्मार्ट सिटी मिशन के लिएफरीदाबाद स्मार्ट सिटी लिमिटेड ने महान भारतीय हास्य नायक चाचा चौधरी के साथ सोशल मीडिया पर एक अभियान शुरू कर रहा है। इस स्वतंत्रता दिवस पर जारी अभियान का उद्देश्य फरीदाबाद स्मार्ट सिटी लिमिटेड द्वारा की गई पहलों को बढ़ावा देना होगा जिसमें सीसीटीवी निगरानीसड़क सुरक्षा और यातायात नियमकचरा प्रबंधन आदि शामिल हैं। ये सामाजिक अभियान डायमंड टून्स द्वारा बनाई गई एक अवधारणा -'टॉकिंग कॉमिक्सके अंश जारी करेगा  । प्रत्येक सोशल मीडिया पोस्ट में चाचा चौधरी को उनके साथी साबू के साथ बुनियादी ढांचे के प्रभावी उपयोग पर लोगों को पढ़ाते और उनका मार्गदर्शन करते हुए दिखाया जाएगा।


इस अभियान के शुभारंभ पर बोलते हुएस्मार्ट सिटी लिमिटेड की सीईओ डॉ गरिमा मित्तल ने कहा, “ये कॉमिक स्ट्रिप्स बच्चों के साथ-साथ वयस्कों के साथ बातचीत करने का एक अनूठा तरीका है क्योंकि यह चित्रों के माध्यम से संदेश को प्रभावी ढंग से संप्रेषित करती है। यह प्रारूप फरीदाबाद के लोगों के लिए एक बुद्धिमान और त्वरित कनेक्शन साबित होगा।

     सहयोग पर बोलते हुएडायमंड टून्स के निदेशकश्री मनीष वर्मा ने कहा, “8 से 80 साल की उम्र सेचाचा चौधरी भारत में सभी पीढ़ियों का पसंदीदा चरित्र है। उनकी शक्ति और प्रभाव निश्चित रूप से इस संदेश को वयस्कों और बच्चों तक एक नए तरीके से फैलाने में मदद करेगा।


No comments :

Leave a Reply