HEADLINES


More

नाराज मां ने बच्चों को बुरी तरह पीटा, कपड़े उतार कर उन्हें घर से बाहर किया

Posted by : pramod goyal on : Sunday 1 August 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

  फरीदाबाद में बच्चों द्वारा दूध गर्म करते वक्त दूध गिर जाने से नाराज मां ने बच्चों को बुरी तरह पीटा बच्चों के कपड़े उतार कर उन्हें घर से बाहर किया और उसका वीडियो बना लिया अब यह वीडियो वायरल हो गया है जिसके बाद वीडियो पर संज्ञान लेते हुए चाइल्ड वेलफेयर  कमेटी ने शिकायत देकर आरोपी मां के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। 




 वायरल हो रहा है यह वीडियो फरीदाबाद के सारन इलाके का है, जहां बच्चों से दूध बिखर जाने पर बच्चों की मां ने क्रूरता दिखाते हुए बच्चों को बुरी तरह पीटा और उसके बाद बच्चों की कपड़े उतार कर उन्हें घर से बाहर निकाल दिया करीब 5:30 मिनट के इस वीडियो में मां का बच्चों के प्रति दुर्व्यवहार देखा जा सकता है और इस वीडियो को देखकर किसी का भी दिल पिघल सकता है लेकिन बच्चों को पीटने वाली मां नहीं पिघली। हालांकि इस वीडियो को बच्चों की मां नहीं बनाया जिस वक्त में उनकी पिटाई कर रही थी लेकिन उसी की असावधानी से यह वीडियो वायरल हो गया और जब यह वीडियो चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के पास पहुंचा तो उन्होंने मामले की पड़ताल की बच्चों से पूछताछ की जिसमें इस बात की पुष्टि हुई इसके बाद फरीदाबाद के साधन थाने में मां के खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया। चाइल्ड वेलफेयर कमेटी से जुड़े लोगों का कहना है कि इस मामले में जैसा भी कोर्ट का आदेश होगा उसी मुताबिक बच्चों की कस्टडी दी जाएगी।

 पुलिस के मुताबिक सूचना मिलने पर वह जवाहर कॉलोनी के उस मकान पर पहुंचे जहां बच्चों के साथ यह घटना हुई थी पुलिस के मुताबिक इस मामले में जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

No comments :

Leave a Reply