HEADLINES


More

बल्लभगढ़ में हलवाई की दुकान पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले सरगना सहित दो आरोपी गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Saturday 7 August 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:-  पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह के दिशा निर्देश पर कार्य करते हुए क्राईम ब्रांच सेक्टर-56 की टीम ने बल्लभगढ़ एरिया में हलवाई की दुकान पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले एक मुख्य आरोपी सहित दो आरोपियों को काबू किया है।


आरोपीयों की पहचान सागर उर्फ हनी व सुरेंद्र उर्फ पिडा के रूप में हुई है आरोपी सागर नूहँ व सुरेंद्र समालखा पानीपत का रहने वाला है।

बता दें कि दिनांक 23 जुलाई 2021 को मुख्य आरोपी सागर @ हनी व सुरेंद्र @ पिडा ने अपने अन्य दो साथी अंकित व अमित के साथ मिलकर बल्लभगढ़ एरिया में हलवाई की दुकान को हथियारों के दम पर लूटने का प्रयास किया था।

उपरोक्त वारदात पर आरोपियों के खिलाफ थाना शहर बल्लभगढ़ में आर्म्स एक्ट, लूट, जान से मारने के प्रयास के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

मामले की तफ्तीश क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 प्रभारी सुदीप सिंह और उनकी टीम को सौंपी गई थी पुलिस टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त कर आरोपियो को सोहना टी पोईंट बल्लबगढ़ से गिरफ्तार किया है।

पुछताछ पर मुख्य अभियुक्त सागर @ हनी ने बताया कि उसने डालचंद हलवाई कि दुकान पहले से देख रखी थी क्योंकि उसकी मौसी बल्लभगढ़ एरिया में ब्याही हूई हैं।

घटना वाले दिन आरोपी सागर, सुरेंद्र, अंकित, अमित, बलेनो गाड़ी व मोटर साईकिल अपाचे सफेद रंग पर आए थे मोटर साईकिल स्टार्ट करके अंकित दुकान के बाहर खडा हो गया। अमित आने जाने वालों पर दुकान के बाहर नजर रख रहा था और सागर व सुरेंद्र दुकान के अन्दर गए थे।

हलवाई डालचंद के गल्ले से पैसे लुटने कि कोशिश की जो कामयाब ना होने पर आरोपियों ने देशी कट्टा से गोली चलाई थी आरोपी अंकित, सागर व सुरेंद्र बाईक से भाग गए व अमित कुछ दूरी पर खडी कार को लेकर मौके से फरार हो गया था।

इंस्पेक्टर सुदीप प्रभारी क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 ने जानकारी देते हुए बताया कि पूछताछ में एक बात सामने आई है कि आरोपी सागर उर्फ हनी ने पहले जुनाईल रहते हुए भी मेवात और गुरुग्राम में चोरी, लूट, छीना झपटी की 9 वारदातों को अंजाम दिया है जिसमें 4 नूहँ और 5 वारदात गुरुग्राम की है।

उपरोक्त हलवाई की दुकान पर वारदात करने के अलावा आरोपियो ने इसी वर्ष की 15 जुलाई को सेक्टर 3 बल्लभगढ़ में सुनार की दुकान व 30 जुलाई को बादशाहपुर गुरुग्राम एरिया में किरयाना की दुकान में लुटपाट और जून में थाना रोजकामेव इलाके से एक कार व करीब 10 तोला सोने की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। 

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी सागर ने वर्ष 2018 में थाना सेक्टर 65 गुरुग्राम एरिया में डकैती की थी जिसमें आरोपी जमानत पर चल रहा है।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि आज आरोपी सागर और सुरेंद्र को अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है आरोपियों की निशानदेही पर वारदात में शामिल अन्य दो आरोपी अंकित, अमित को गिरफ्तार किया जाएगा एवं लूट के प्रयास के दौरान प्रयोग किए गए हथियार और मोटरसाइकिल बरामद की जाएगी।

No comments :

Leave a Reply