HEADLINES


More

दुर्घटना में घायल 70 वर्षीय बुजुर्ग को डायल 112 ERV तुरंत फर्स्ट एड ईलाज देते हुए बी के अस्पताल में कराया भर्ती

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 24 August 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबादः- पुलिस थाना एन आई टी के क्षेत्र में तैनात 112 ERV की पुलिस टीम को डस्ट गस्त के दौरान एक बुजुर्ग के घायल की सूचना मिली जिस सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने मौका पर ही बुजुर्ग को फर्स्ट एड ईलाज दिया।

पुलिस टीम ने वहां खडे लोगो से दुर्घटना के वारे में पुछा तो उन्होने बताया कि एक गाडी जो इस बुजुर्ग को टक्कर से गिरा कर भाग गई थी। जिससे बुजुर्ग के सिर में चोट आई। गाडी का

नम्बर किसी ने नोट नही किया था।

पुलिस टीम ने बुजुर्ग से नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम सुरेन्द्र बताया और वह चोट के कारण पता नही बता पाया। बुजुर्ग कोई फोन नम्बर बताने में असमर्थ था।

पुलिस टीम ने उसके जेब देखे तो उसकी आई डी मिली तथा एक पर्जी जिसमें पवन कुमार का नाम फोन नम्बर के साथ मिला। जिससे बात करने पर पता चला की वह उसका बेटा है।

पुलिस की सूचना पर तुरन्त उसका लडका बीके अस्पताल में चला आया। उसने बताया कि वह बिहार का है वह फरीदाबाद में मजदूर करता है। उसके पिता जी जो फरीदाबाद उसके पास आ रहे थे।  

पुलिस टीम ने बुजुर्ग की तबियत में सुधार होने पर डॉक्टर से रॉय लेने पर पूछताछ की तो बुजुर्ग गाडी के बारे में कुछ नही बता पाया। बुजुर्ग को उसके परिजनो के हवाले कर दिया। बुजुर्ग के परिजनो ने पुलिस टीम का तह दिल से धन्यवाद किया। 

No comments :

Leave a Reply