HEADLINES


More

केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने किया फरीदाबाद के पहले ई क्लीनिक का उद्घाटन

Posted by : pramod goyal on : Sunday 11 July 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 पृथला के गांव पन्हेरा खुर्द में सर्वोदय अस्पताल द्वारा पहला अस्पताल शुरू किया गया है जिसका आज केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और विधायक नयनपाल रावत ने विधिवत उद्घाटन किया। इस मौके पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को इस अस्पताल का फायदा मिलेगा उनके समय की बचत होगी और ग्रामीण क्षेत्र में भी अब अच्छी चिकित्सक सुविधाएं उनको मिल पाएंगी।

 दिखाई दे रहा है यह नजारा है पनहेड़ा खुर्द गांव का जहां पर आज केंद्रीय राज्य

मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और पृथला के विधायक नयनपाल रावत  ने फरीदाबाद के पहले ई  क्लीनिक का उद्घाटन किया है। इस अस्पताल का मुख्य उद्देश लोगों को अच्छी चिकित्सा सुविधाएं देने का है और ग्रामीण क्षेत्र में लोगों को पहले चरण में मोतियाबिंद से फ्री ऑफ कॉस्ट मुक्ति दिलाई जाएगी sarvodaya फाउंडेशन द्वारा यह अभियान पहले चरण में चलाया जाएगा वही दूसरे चरण में भी टीवी के मरीजों को फ्री में इलाज कर उनको फ्री दवाई भी इनकी तरफ से दी जाएंगी। केंद्रीय मंत्री का कहना है कि सरकार का उद्देश्य की ग्रामीण क्षेत्र में लोगों को किसी तरह की कोई परेशानी ना हो और उनको समय पर अच्छी सुविधाएं मिले इसको लेकर सरकार पूरी तरह प्रयासरत है।

वही पृथला के विधायक नयन पाल रावत ने कहा कि वे केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और डॉ राकेश गुप्ता का विशेष रूप से धन्यवाद करते हैं कि उनके क्षेत्र में सबसे पहले यह सुविधा दी गई है इससे जहां ग्रामीण क्षेत्र के लोगों का समय और पैसा दोनों की बचत होगी वहीं उनका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा।
वही सर्वोदय संस्थान की डायरेक्टर ईशु गुप्ता ने बताया कि  सर्वोदय फाउंडेशन का मुख्य उद्देश ग्रामीण क्षेत्र में पहले चरण में लोगों को मोतियाबिंद से फ्री करना है और दूसरे चरण में टीवी के मरीजों को पूरी तरह से फ्री इलाज किया जाएगा और इसके अलावा जच्चा और बच्चा इन सभी की देखरेख भी फाउंडेशन द्वारा फ्री ऑफ कॉस्ट की जाएगी।

No comments :

Leave a Reply