HEADLINES


More

फरीदाबाद सेक्टर 25 में पेयजल किल्लत को लेकर नगर निगम के जल घर में लोगों ने किया जमकर प्रदर्शन

Posted by : pramod goyal on : Sunday 11 July 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 भरी गर्मी में नगर निगम क्षेत्र में पेयजल किल्लत को दूर करने के दावे बेमानी से नजर आ रहे हैं। निगम अधिकारियों ने गर्मी शुरू होते ही यह दावे किए थे कि इस बार गर्मी में पेयजल की किल्लत नहीं रहेगी। लेकिन पूरे फरीदाबाद में पीने के पानी की दिक्कत जगह जगह देखने को मिल रही है। बल्लभगढ़ विधानसभा के सेक्टर 22 और 23 के लोगों ने कई दिनों से पानी ना आने के विरोध में सोहना रोड स्थित जलघर में जाकर प्रदर्शन किया और खूब हंगामा भी किया। मौके पर स्थानीय पार्षद जयवीर खटाना और पुलिस बल भी पहुंच गया। जैसे तैसे लोगों को पानी की किल्लत दूर करने का आश्वासन दिए जाने पर लोग शांत हुए और अपने घर को लौट गए।

 दिखाई दे रहा नजारा बल्लभगढ़

में सोहना रोड स्थित जलघर का है, जहां सेक्टर 22 व 23 के लोग पेयजल किल्लत को लेकर हंगामा करने पहुंचे हैं। दरअसल कई दिनों से लोग पीने की पानी की किल्लत को लेकर परेशान है और बार-बार शिकायत करने के बावजूद भी अधिकारी लोगों की शिकायत का समाधान नहीं कर रहे हैं। स्थानीय निवासी प्रवीण की माने तो पूरे फरीदाबाद में पानी की इतनी दिक्कत नहीं है जितनी सेक्टर 22 वह 23 तथा संजय कॉलोनी में है। अधिकारी उनकी सुनते ही नहीं है और ना ही समस्या का समाधान करते हैं। पार्षद की मानें तो पिछले 6 महीने से लोग पानी की किल्लत का सामना कर रहे हैं।

 मौके पर पहुंचे स्थानीय पार्षद जयवीर खटाना की माने तो वैसे तो यहां पर पानी के संकट को लेकर प्रदर्शन होते रहते हैं। लेकिन सरकार की यह जिम्मेदारी बनती है कि जहां पानी का संकट जाता है वहां का स्थाई समाधान होना चाहिए। हाईवे के पूरब दिशा में कोई जाम नहीं होता जबकि हाईवे के पश्चिम दिशा में पानी की किल्लत ज्यादा है और लोग जाम लगा देते हैं।
 वही मौके पर पहुंचे सेक्टर 58 थाना प्रभारी अनिल कुमार की माने तो उनकी इस बारे में एसडीएम से बात हुई है और एसडीएम ने कहा है कि 10 दिन के अंदर इस समस्या का समाधान कर दिया जाएगा। वे खुद भी इस समस्या को लेकर रेगुलर फॉलो करते रहेंगे।

No comments :

Leave a Reply