HEADLINES


More

केंद्र सरकार के खिलाफ थालियों और बर्तनों को बजाकर प्रदर्शन किया

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 7 July 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद : पेट्रोल डीजल व रसोई गैस के बढ़ते दामों व बढ़ती महंगाई को लेकर हरियाणा प्रदेश की कांग्रेस की अध्यक्ष कुमारी शैलजा व महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष सुधा भारद्वाज के निर्देशानुसार फरीदाबाद की महिला जिलाध्यक्ष सुनीता फागना के नेतृत्व में बाटा चौक पर केंद्र सरकार के खिलाफ थालियों और बर्तनों को बजाकर प्रदर्शन किया। 

इस अवसर पर सुनीता फागना ने कहाकि बढ़ती महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़कर रख दी है. खाद्य पदार्थों जैसे दाल, तेल, रसोई गैस व अन्य घरेलू सामान सहित आवश्यक वस्तुओं की कीमतों तथा पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि होने से आमजन में रोष है. वहीं इसी कड़ी में आज बढ़ती कीमतों के विरोध में कांग्रेस पार्टी ने प्रदर्शन करते हुए थालियों और बर्तनों को बजाकर अपना विरोध दर्ज किया है। आज महिलाएं को महगाई का असर सीधा रसोई पर पड़ा है। रसोई गैस,दाले,तेल,चीनी के दाम आसमान को छू रहे हैं। जरुरत की चीजे लेना तो दूर दो रोटी के लिए मोहताज है जनता। 
इस अवसर पर बलजीत कौशिक ने कहाकि पेट्रोल और डीजल बढ़ती कीमतों को लेकर तंज कस्ते हुए कहाकि आज देश में मंदी और महामारी की मार झेल रहे हैं। लोगो के काम काज छूट गए है दुकाने बंद पड़ी है ऐसे में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमत से लोगो पर दोहरी मार पड़ रही है। पेट्रोल और डीजल की कीमतें लगातार इस महीने तीसरी बार बड़े हैं। भाजपा सरकार इन बढ़ी कीमतों पर अंकुश लगाने में विफल साबित हो रही है और ट्रांसपोर्टर्स का पहिया पूरी तरह से जाम हो चुका है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम सस्ते होने के बाद भी देश में पेट्रोल ,डीजल ,गैस के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं जो जन विरोधी है। 
इस अवसर पर महिला कांग्रेस प्रवक्ता सीमा जैन ने कहाकि आज हमारा देश बेतहाशा बढ़ती हुई महंगाई की आग में झुलस रहा है भाजपा सरकार ने अपने पूंजीपति मित्रों की तिजोरीयों को भरने के लिए पेट्रोल डीजल की कीमतों को बेलगाम छोड़ देने का काम किया है। जिसके कारण परिणाम स्वरूप आज देश में कई प्रांतों में पेट्रोल की कीमत 100 के पार जा चुकी है कोरोना महामारी का प्रकोप झेल रही जनता इस महंगाई का बोझ कैसे झेलेगी। 
इस मौके पर अंजू ,पुष्प,बाला देवी,कम्मो,सरस्वती,रानी,ज्योति,लीलावती,वीना,अनारो,गीता ,पूजा सुमन,कविता,सुमन,राधिका,अंजलि,रिया,प्रिया,दीपिका, रंधावा फागना,हकीम प्रधान,मुरारी प्रधान,राम किशन,सोनू प्रधान,दीपक,कांजी,एनएसयूआई जिलाध्यक्ष विकास फागना मौजूद थे। 

No comments :

Leave a Reply