HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच एनआईटी ने तीन स्नैचरों को गिरफ्तार करके भेजा जेल

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 7 July 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबादः* फरीदाबाद पुलिस की अपराध शाखा सक्रिय अपराधियों की गतिविधियों पर हर पल नजर बनाये रखती है और अवसर मिलते ही उन्हें दबोचने में कोई कसर नहीं छोड़ती।

 

इसी क्रम में क्राइम ब्रांच एनआईटी ने झपटमार गिरोह के तीन आरोपियों मुस्तकिम, इरफान और शौकिन को गिरफ्तार किया है। दो मामलों में इन आरोपियों की गिरफ्तारी लंबित थी जिनमें एक मामला कोतवाली थाना में जून 2021 में दर्ज हुआ था और दूसरा मामला तीन दिन पहले सेक्टर-7 थाना में दर्ज हुआ है। दोनों ही मामले स्नैचिंग से जुड़े हैं।

गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से 12000 रुपए बरामद किए गए है।

पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस के सामने अपराध में संलिप्तता की बात स्वीकार की। आरोपियों के सरगना मुस्तकिम के विरूद्ध इन दो मामलों के अलावा फरीदाबाद के विभिन्न थानों में चोरी व् झपटमारी की धाराओं में 7 मुकदमे दर्ज हैं। कई बार जेल भी जा चुका है। जेल से छुटने के बाद नए लड़कों को अपने साथ अपराध करने में शामिल कर लेता है और घटना को अंजाम देता है। 

आरोपी शौकीन पेशे से नाई का काम करता है और मुस्तकिम के साथ दोस्ती होने के कारण वह भी झपटमारी की वारदातों में मुस्तकिम का साथ देने लगा।

तीनों आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में प्रस्तुत किया जहाँ से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। पुलिस स्नैचिंग के अन्य मामलों में भी इन आरोपियों के संलिप्तता की जाँच कर रही है तथा इनसे प्राप्त जानकारी के अनुसार चोरों और स्नैचरों पर लगाम लगाने की तैयारी कर रही है।

No comments :

Leave a Reply