HEADLINES


More

आप नेता संतोष यादव ने सैकड़ों लोगों के साथ महिला पुलिस अधिकारी के खिलाफ पुलिस आयुक्त से की शिकायत

Posted by : pramod goyal on : Friday 2 July 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 2 जुलाई। आम आदमी पार्टी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी प्रवासी नेता संतोष यादव ने आज पुलिस


आयुक्त ओ.पी. सिंह को सारन थाने की एक महिला पुलिस अधिकारी के खिलाफ शिकायत दी है।

श्री यादव ने पुलिस आयुक्त ओ.पी. सिंह को बताया कि अभी हाल ही में उनकी और सारन थाने में तैनात जगवती नामक महिला पुलिस अधिकारी की बहस हो गई थी। श्री यादव ने पुलिस आयुक्त को बताया कि सारन थाने में जगवती काफी समय से तैनात है और आम लोगों को झूठे रेप में लड़कियों से कंप्लेन लेकर ब्लैकमेल करती है और मोटे पैसे ऐंठती है। बहुत से लोग इस महिला का शिकार हो चुके है लेकिन पुलिस वाली होने का कारण आम जनता आवाज उठाने से डरती है और मेरे साथ भी इस महिला पुलिस वाली ने ऐसा ही बर्ताव किया और मैने जिन गुंडे बदमाशों पर मुकदमा दर्ज करवाया उन्ही की बहन जिसमें एक हमारे छोटे भाई की पत्नी जो पिछले चार साल से अलग रहती है उससे भी झूठी कंप्लेन लेकर ब्लैकमेल करने की कोशिश की। जिसमें महिला पुलिस अधिकारी जगवती कामयाब नही हो पाई और कई बदमाश जिसमे मोहित बैसला के मुकदमे को भी वापिस लेने का दबाव बनाया जो मैंने नही लिया तो खुद का ही झूठा आरोप थाने में लगाने लगी।
श्री यादव ने कहा कि क्षेत्र में पुलिस गुंडे बदमाशों और नशेडिय़ों को जेल भेज अच्छा काम कर रही है लेकिन जगवती जैसी महिला अधिकारी वर्दी का नाजायज फायदा उठा रही है। जिसमें महिला पुलिस अधिकारी ने संतोष यादव पर झूठा केस बनाकर उन्हें जेल में सडऩे की धमकी तक दे डाली। सारा मामला सुनने के बाद पुलिस आयुक्त ओ.पी. सिंह ने इस पूरे मामले की जांच एसीपी जगपाल को सौंप दी।
श्री यादव ने पुलिस आयुक्त से मांग की है जबतक इस मामले की जांच चल रही है महिला अधिकारी को सारन थाने से हटाक कही और स्थानांतरित कर दिया जाएगा, ताकि वह जांच में बाधा बनें।
इस मौके पर पुलिस आयुक्त कार्यालय में आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना, हरिंदर भाटी, रघुवर दयाल, भीम यादव, लोकेश अग्रवाल, दिनेश, अमन गोयल, अनशनकारी बाबा रामकेवल, संजीव कुशवाह, जगदीश नेताजी, सचिन तंवर, महेश पंडित, रामावतार यादव, ओएमप्रकाश, नवीन सलमानी, दिनेश, रेखा, गुड्डी, किरण, गीता, अनिता, सुशील, राणा यादव, पंकज, मनीष, हरिदत्त शर्मा, राजकुमार, अमरजीत कुशवाह, संदीप राव आदि मौजूद थे।

No comments :

Leave a Reply