HEADLINES


More

हरियाणा सरकार को कुंभकरणी नींद से जगाने तक जारी रहेगा प्रदर्शन;- डा सुशील गुप्ता

Posted by : pramod goyal on : Thursday 29 July 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 चंडीगढ, 29 जुलाई। हरियाणा में आगामी शनिवार 31 जुलाई को आम आदमी पार्टी द्वारा दिल्ली की तर्ज पर 24 घंटे बिजली और 200 यूनिट फ्री बिजली देने की मांग को लेकर किए जाने वाले प्रदर्शन का नेत्तृव पार्टी के राज्यसभा सांसद व हरियाणा सहप्रभारी डा, सुशील गुप्ता ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ आज गुगल मीटिंग के माध्यम से सूचना दी।

डा गुप्ता ने इस मीटिंग मंे कार्यकर्ताओं से प्रदर्शन को लेकर की जाने वाली तैयारियों का जायजा लिया और निर्देश दिया कि 31 जुलाई को रहे प्रदर्शन में ज्यादा से ज्यादा लोग इसमें भाग ले और सरकार के विरूद्व प्रदर्शन कर हरियाणा सरकार को कुंभकरणी नींद से जगाए। इस मीटिंग में रोहतक, पानीपत, झज्ज

र, जींद, रेवाडी, गुरूग्राम, कैथल, अंबाला, कुरूक्षेत्र आदि विधानसभाओं केे जिला अध्यक्षों व कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। यहीं नहीं मीटिंगं मंे सभी ने एक स्वर से उक्त प्रदर्शन को सफल बनाने का संकल्प लिया।

डा गुप्ता ने संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी की प्रदेश यूनिट द्वारा दिल्ली की तर्ज पर 24 घंटे बिजली और 200 यूनिट फ्री बिजली देने की मांग को लेकर हर जिले में प्रदर्शन करेगी,तथा स्थानीय प्रशासन को ज्ञापन भी देगी,ताकि स्थानीय निवासियों की मांगों का जल्द से जल्द समाधान हो सके।
उन्होंने कहा कि उक्त मांगों को लेकर हरियाणा की भाजपा सरकार के खिलाफ सभी 90 विधानसभाओ में  पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि बिजली घंटो तक नदारद है,जबकि किसानों को आज सबसे ज्यादा बिजली और पानी की आवश्यता है। वहीं बिजली न होने की सूरत पर आम जनता को प्राइवेट सेक्टर से उच्च दामों पर बिजली खरीदनी पड रही है। यह आम आदमी पर बोझ का काम करी है।
 डॉ. गुप्ता ने राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मांग की कि तुरंत प्रभाव से हरियाणा की जनता की बिजली की समस्या दूर की जाए और संपूर्ण हरियाणा को 24 घंटे बिजली एवं 200 यूनिट प्री मुहैया कराने का काम किया जाए और किसानों के टूयूबल व घरों के पुराने बिजली-पानी के कनेक्शन भी जल्द से दें।

No comments :

Leave a Reply