HEADLINES


More

कोरोना महामारी के दौरान कुशल नेतृत्व के लिए कोरोना वॉरियर्स अवार्ड से पुलिस आयुक्त ओपी सिंह को किया सम्मानित

Posted by : pramod goyal on : Monday 26 July 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* कोरोना महामारी के दौरान पुलिस आयुक्त श्री ओपी सिंह के कुशल नेतृत्व में फरीदाबाद पुलिस द्वारा किए गए बेहतरीन कार्यों के लिए शिव युवा शक्ति संगठन ने श्री ओपी सिंह को कोरोना वॉरियर्स अवार्ड से सम्मानित किया है।


उन्हें सम्मानित करने के लिए शिव युवा शक्ति संगठन के प्रधान दीपक कुमार, दिनेश शर्मा तथा योगेंद्र नारायण पुलिस आयुक्त कार्यालय सेक्टर 21C पहुंचे।

संगठन के प्रधान श्री दीपक कुमार ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान पुलिस प्रशासन द्वारा किए गए बेहतरीन कार्यों ने सभी लोगों का दिल जीत लिया है और यह सब माननीय पुलिस आयुक्त के प्रयासों से ही संभव हो पाया है।

पुलिस आयुक्त श्री ओपी सिंह में संगठन के सभी सदस्यों का धन्यवाद करते हुए कहा कि फरीदाबाद के नागरिकों के मन में पुलिस प्रशासन के प्रति सम्मान और कानून के प्रति विश्वास ही उनके लिए सबसे बड़ी पूंजी है। 

कोरोना महामारी पर नियंत्रण नागरिकों के सहयोग की बदौलत ही संभव हो पाया है जिसके लिए वह फरीदाबाद के सभी नागरिकों का धन्यवाद करते हैं।

नागरिकों की सुरक्षा करना पुलिस प्रशासन का पहला कर्तव्य है जिसे पूरा करने के लिए फरीदाबाद का हर एक पुलिसकर्मी सदैव तत्पर है और किसी भी प्रकार से लोगों की मदद करने के लिए हमेशा अग्रणीय रहता है।

श्री सिंह ने पुलिस प्रशासन के कार्यों में इसी प्रकार सहयोग करते रहने अपील करते हुए कहा कि कोरोना का डर अभी कम हुआ है लेकिन जब तक यह पूरी तरह खत्म नहीं हो जाता नागरिकों से अपील है कि वह स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी दिशानिर्देशों का पालन अवश्य करें तथा बिना वजह भीड़भाड़ वाले स्थानों पर न जाएं। मास्क लगाएं, बार-बार हाथ धोएं और दो 2 गज की दूरी बनाए रखें

No comments :

Leave a Reply