HEADLINES


More

टोक्यो जाने वाले भारतीय खिलाडिय़ों की जीत के लिए व्यापार मंडल ने तिरंगा लेकर जुलूस निकाला

Posted by : pramod goyal on : Friday, 23 July 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद। टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने वाले खिलाडिय़ों का हौंसला बढ़ाने के लिए जहां राज्य सरकार उनकी जीत पर ईनामों की घोषणाएं कर रही है, वहीं फरीदाबाद में भी व्यापार मंडल के पदाधिकारियों  ने जुलूस निकालकर खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन किया। फरीदाबाद व्यापार मंडल के प्रधान जगदीश भाटिया के नेतृत्व में व्यापारियों ने बाजार में जुलूस निकालकर खिलाडिय़ों


की जीत की दुआएं मांगी। इस अवसर पर व्यापारियों ने अपने हाथों में तिरंगा लेकर खिलाडिय़ों से मैडल लाने की अपील की। 

व्यापार मंडल के प्रधान जगदीश भाटिया ने बताया कि पूरे देश को अपने खिलाडिय़ों से काफी अधिक उम्मीदें हैं। जापान के टोक्यो में होने वाले ओलंपिक गेम्स के लिए भारतीय खिलाडिय़ों ने अपने स्तर पर दिन रात तैयारियां की हैं। पूरा देश अपने खिलाडिय़ों की जीत के लिए दुआएं मांग रहे हैं। इसके अंतर्गत ही व्यापारियों ने भी व्यापार मंडल तिकोना पार्क से लेकर एनआईटी नंबर-1 के बाजार में हाथों में तिरंगा झंडा लेकर उनका उत्साहवर्धन का प्रयास किया है। 
सभी का मानना है कि किसी भी देश के खिलाड़ी उनकी शान होते हैं। ठीक इसी तरह से भारतीय खिलाड़ी भी अपने देश की शान हैं और पूरे देश को उनसे गोल्ड मैडल लाने की पूरी उम्मीदें हैं। वह भगवान से भी प्रार्थना करेंगे कि भारतीय खिलाड़ी ओलंपिक खेलों में शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने देश व प्रदेश का नाम रोशन करें। इसके चलते ही आज उनके साथ वेदप्रकाश कुकरेजा, हरीश भाटिया, बंसीलाल कुकरेजा, राममेहर, तरूण सुखीजा, सोनू भाटिया, बलजीत, के के मैनी, नेतराम गांधी, राजेश दुआ, नरेश, हरीश सेठी, अश्वनि रस्तोगी, सतनाम सिंह और विनोद पांडे भी मौजूद रहे। सभी ने एक स्वर से ही अपने खिलाडिय़ों का हौंसला बढ़ाते हुए उनकी जीत की कामना की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी खिलाडिय़ों का उत्साह बढ़ाने के लिए व्यक्तिगत तौर पर उनसे बात की है तथा उनसे मैडल लाने की अपील भी की है।

No comments :

Leave a Reply