HEADLINES


More

टिपरचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ के मोहना रोड के साथ निकलने वाले गंदे नाले का निरीक्षण किया

Posted by : pramod goyal on : Thursday 1 July 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 बल्लबगढ।  हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा के बड़े भाई टिपर चंद शर्मा ने आज डॉक्टर्स डे पर बल्लभगढ़ के जेनिथ हॉस्पिटल में आयोजित रक्तदान शिविर में पहुंचकर डॉक्टरों को बधाई दी और रक्तदाताओं का हौसला बढ़ाया।


आज पूरे देश भर में डॉक्टर्स डे मनाया जा रहा है।  इसी उपलक्ष में बल्लभगढ़ के जेनिथ अस्पताल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया । यह रक्तदान शिविर गर्भवती महिलाओं और थैलेसीमिया ग्रस्त बच्चों को समर्पित रहा। भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा ने कहा कि डॉक्टरों ने कोरोना जैसी महामारी से निपटने में बहुत बड़ी भूमिका निभाई है।  डॉक्टरों के मार्गदर्शन से ही आज देश की करोड़ों जनता को बचाया गया है ।
भाजपा नेता श्री शर्मा ने सभी डॉक्टरों को बधाई दी।  इस मौके पर ऑल इंडिया मेडिकल एसोसिएशन के प्रधान डॉ पुनीता हसीजा,डॉक्टर प्रियंका शर्मा और डॉक्टर  जी के शर्मा भी मौजूद रहे। इसके उपरांत भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ के मोहना रोड के साथ निकलने वाले गंदे  नाले का निरीक्षण किया । गंदे नाले में लगे सभी बांधो को हटाने के लिए निगम के अधिकारियों को बोला गया है ताकि बरसात में पानी के बहाव में कोई दिक्कत न हो वही नाले में  बहकर आने वाले कूड़े कचरे को रोकने के लिए लोहे के जाल लगाए गए है।

No comments :

Leave a Reply