HEADLINES


More

बहुचर्चित मनोज भाटी हत्याकांड में 10 हजार का इनामी बदमाश शार्प शूटर उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 14 July 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबादः- पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह के आदेश पर फरीदाबाद के वांछित अभियुक्तो की धर-पकड़ अभियान में सफलता की एक और कड़ी जोड़ते हुए डीसीपी क्राइम फरीदाबाद व  एसीपी क्राइम फरीदाबाद के निर्देशानुसार कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर- 30 की टीम ने मनोज भाटी हत्याकांड में फरार चल रहे शार्प शूटर व 10 हजार के इनामी


बदमाश हिमांशु को गिरफ्तार किया है।

पिछले वर्ष 23 दिसम्बर को फरीदाबाद के बायपास सेक्टर- 31 में अमीपुर, फरीदाबाद के रहने वाले प्रापर्टी डीलर मनोज भाटी की सरेआम गोली मार कर हत्या करने के आरोप में क्राइम ब्रांच को पिछले आठ माह से इस हत्याकांड को अपने अन्य साथियों संग अंजाम देने वाले शार्प शूटर हिमांशु की तलाश थी।

जिसे गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आटोहा पलवल से गिरफ्तार किया है। आरोपी हिमांशु स्थायी रूप से उत्तरप्रदेश में ताहरपुर का रहने वाला है।

बताते चलें कि इस मामले में मुख्य आरोपी मनोज मांगरिया के अलावा उनके अन्य साथियों को क्राइम ब्रांच पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

पुलिस टीम ने आरोपी को आज न्यायालय में प्रस्तुत कर 4 दिन के रिमांड पर लिया है रिमांड के दौरान आरोपी से घटना के संबंध में गहनता से पूछताछ की जाएगी।

No comments :

Leave a Reply