HEADLINES


More

खेड़ी कला, CHC स्वास्थ केंद्र में पर्ची नहीं, टोकन सिस्टम होगा : देवेन्द्र चौधरी

Posted by : pramod goyal on : Monday 28 June 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फ़रीदाबाद 28 जून : वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरी के विशेष आग्रह पर BPTP ने आज खेड़ी कला, CHC सस्वास्थ्य केन्द्र को 5 लाख 16 हज़ार का अनुदान चेक के माध्यम से अस्पताल में क्यूलेस टोकन सॉफ़्टवेयर सिस्टम मशीन के लिए समर्पित किया।

क्यूलेस टोकन सॉफ़्टवेयर सिस्टम  मशीन के लगने से कॉरपोरेट स्टाइल में मरीजों को देखने का काम अब CHC खेड़ी कला स्वास्थ केंद्र में भी होगा। मरीज़ को एक टोकन नंबर

मिलेगा। डॉक्टर के पास रखी मशीन से नए मरीज का नंबर दबाने पर ट्रिंग की आवाज आएगी। इसके साथ ही ओपीडी के बाहर लगी एलईडी डिस्प्ले पर नंबर फ्लैश होगा। इसके बाद मरीज डॉक्टर को दिखाया जा सकेगा। इस मशीन के लगने से मरीज़ों को डॉक्टर को दिखाने के लिए लाइन नहीं लगानी होगी। हर मरीज को एक टोकन नंबर देकर लाइन में लगने के झंझट से भी बचा जा सकेगा। यह मशीन  सामाजिक दूरी रखने और कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने में भी सहायक होगी I वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरी और ज़िला परिषद चेयरमैन विनोद चौधरी ने BPTP कम्पनी और  BPTP कम्पनी के प्रबंधक प्रेम सिंह का विशेष रूप से आभार व्यक्त किया I  देवेंद्र चौधरी ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि BPTP कम्पनी समाज हित और जनसेवा के सभी कार्यों में अपनी सहभागिता लगातार निभाती रहती है I इस अवसर पर ज़िला परिषद चेयरमैन विनोद चौधरी, BPTP मैनेजर, प्रेम सिंह,  डाक्टर हरजिंदर सिंह(SMO), डॉ अनूप, डॉ. वंदना, राकेश नर्वत, रतन सिंह, बलजीत नर्वत, सतपाल जी उपस्थित रहे।

No comments :

Leave a Reply