HEADLINES


More

सड़क पर हादसों को रोकने के लिए एनएचएआई के साथ मिलकर काम कर रही ट्रैफिक पुलिस

Posted by : pramod goyal on : Friday 4 June 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:- पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह के दिशा निर्देश पर ट्रैफिक पुलिस फरीदाबाद एनएचएआई के साथ मिलकर ट्रैफिक को सुचारू रूप से चलाने के लिए कार्य कर रही है।


मथुरा रोड पर हादसों को रोकने के लिए ट्रैफिक पुलिस फरीदाबाद एनएचएआई के साथ मिलकर ग्रिल लगाने का कार्य किया जा रहा है।

इसके अलावा रोड के साथ लगती ड्रेन को भी साफ किया जा रहा है ताकि बरसात के मौसम में पानी भरने के बाद जाम की स्थिति ना बने।

ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि मथुरा रोड पर कई जगह पर ग्रिल टूटी हुई है जिसके कारण हादसे का खतरा बना रहता है। 

हाईवे पर हादसों को रोकने के लिए ट्रैफिक पुलिस फरीदाबाद एनएचएआई

के साथ मिलकर काम कर रही है और सभी टूटी हुई ग्रिल को ठीक कराया जा रहा है।

इसके अलावा ट्रैफिक पुलिस आगामी दिनों में बरसात के समय जब रोड पर पानी भर जाता है ऐसी स्थिति में जाम लग जाता है जाम की स्थिति से निपटने के लिए ड्रेन भी साफ कराए जा रहे हैं।

इसके अलावा उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि कल दिनांक 3 जून 2021 को फरीदाबाद पुलिस ने ओवरस्पीड के तहत 100 चालान किए हैं।

कोरोनावायरस को देखते हुए बिना मास्क के सड़कों पर घूम रहे लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है। जिसमें 124 लोगों के मास्क के चालान भी किए गए हैं।

मास्क के चालन के साथ-साथ ट्रैफिक पुलिस फरीदाबाद लोगों को जागरूक करने के मकसद से मास्क भी बांट रही है। ट्रैफिक पुलिस ने कल-कल में 620 मास्क बांटे हैं।

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि ट्रैफिक पुलिस फरीदाबाद सड़कों पर ट्रैफिक को सुचारू रूप से चलाने के लिए प्रत्येक प्रयास कर रही है ताकि आने जाने वाले चालकों को किसी भी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े।

No comments :

Leave a Reply